आतंकियों ने श्रीनगर में 2 गैर-कश्मीरियों पर की फायरिंग, अमृतसर के रहने वाले शख्स की मौत

आतंकियों ने श्रीनगर में 2 गैर-कश्मीरियों पर की फायरिंग, अमृतसर के रहने वाले शख्स की मौत
Spread the love

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में बुधवार (7 फरवरी) को आतंकी हमला हुआ. आतंकवादियों ने एक गैर-कश्मीरी की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं इस अटैक में एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. 

दोनों पंजाब के अमृतसर के रहने वाले हैं. अधिकारियों ने बताया कि मृतक की पहचान अमृतपाल पाल सिंह (31) और घायल की पहचान 27 वर्षीय रोहित के रूप में हुई है. रोहित के पेट में गोलियां लगी थीं और उसका एसएमएचएस अस्पताल में इलाज हो रहा है. 

पुलिस ने क्या कहा?
जम्मू कश्मीर पुलिस ने हमलावरों का पता लगाने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी है. कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों ने श्रीनगर के शहीद गंज में गैर-कश्मीरी व्यक्ति पर गोलीबारी की और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इनकी पहचान अमृतपाल सिंह के रूप में हुई. वहीं एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है. 

पहले भी हुए गैर-कश्मीरियों पर हमले  
पिछले साल आतंकवादियों ने जम्मू कश्मीर के अनंतनाग और शोपियां जिलों सहित घाटी में गैर-स्थानीय श्रमिकों पर कई हमले किए थे. इस साल कश्मीर में किसी गैर स्थानीय पर आतंकियों का किया गया यह पहला हमला है. 

ये भी पढ़ें- Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में आतंकी साजिश नाकाम, सांबा में बॉर्डर के पास संदिग्ध पॉलिथीन बैग में मिला IED

#आतकय #न #शरनगर #म #गरकशमरय #पर #क #फयरग #अमतसर #क #रहन #वल #शखस #क #मत


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *