बेरोजगारी पर नहीं बोलती मोदी सरकार, PM सिर्फ आजादी से पहले की करते हैं बात- खरगे का BJP पर पलटवार

बेरोजगारी पर नहीं बोलती मोदी सरकार, PM सिर्फ आजादी से पहले की करते हैं बात- खरगे का BJP पर पलटवार
Spread the love

Mallikarjun Kharge on Narendra Modi Government: कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार पर जुबानी पलटवार किया है. गुरुवार (8 फरवरी, 2024) को दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार बेरोजगारी के मुद्दे पर नहीं बोलती है, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ आजादी से पहले की बातें करते हैं. उन्होंने कांग्रेसी सरकारों को गिराने का आरोप भी लगाया. 

मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि हम प्रमुख मुद्दे के तौर पर बेरोजगारी के मुद्दे को उठा रहे हैं. इसके बारे में बीजेपी कभी बात नहीं करती है. उन्होंने कहा कि केरल, कर्नाटक, तेलंगाना जैसे गैर-बीजेपी राज्यों के साथ भेदभाव किया जा रहा है. खरगे ने कहा कि देश में लोकतंत्र को खतरा है. बीते 10 साल में 411 विधायकों को बीजेपी ने अपने पाले में कर लिया है. उन्होंने कांग्रेस की कई सरकारें गिरा दीं. बीजेपी लोकतंत्र को खत्म कर रही है.

खरगे ने बताया क्यों लाए ब्लैक पेपर?

खरगे ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब भी संसद में बात करते हैं, वह अपनी सरकार की कामयाबियों को गिनाते हैं. लेकिन अपनी सरकार की असफलताओं के बारे में बात नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि जब हम उनकी नाकामयाबियों को लेकर बात करते हैं, तो ये लोगों तक नहीं पहुंच पाता है. यही वजह है कि हम उनकी सरकार के खिलाफ ब्लैक पेपर लेकर आए हैं, ताकि जनता को उनकी सरकार की नाकामयाबियों की जानकारी दी जा सके. 

नेहरू की उपलब्धियों के बारे में कभी बात नहीं करते पीएम: खरगे

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि देश में सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है, लेकिन मोदी सरकार इसकी बात कभी नहीं करती. वे हमेशा 10 साल की तुलना करते हैं, लेकिन पंडित जवाहरलाल नेहरू जी की उपलब्धियों के बारे में कभी नहीं बताते. उन्होंने कहा कि यहां तक कि जिस राज्य में बीजेपी की सरकार नहीं है, केंद्र सरकार वहां मनरेगा का पैसा भी नहीं देती, फिर बाद में कहती है कि पैसा तो रिलीज हुआ, लेकिन वो खर्च नहीं किया गया. 

#बरजगर #पर #नह #बलत #मद #सरकर #सरफ #आजद #स #पहल #क #करत #ह #बत #खरग #क #BJP #पर #पलटवर


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *