संदेशखाली को लेकर TMC पर भड़के PM- जो हुआ, वह अत्याचार की पराकाष्ठा थी, आरोपियों को सजा दिलाकर रहेंगे

संदेशखाली को लेकर TMC पर भड़के PM- जो हुआ, वह अत्याचार की पराकाष्ठा थी, आरोपियों को सजा दिलाकर रहेंगे
Spread the love

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संदेशखाली मामले को लेकर पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सरकार को घेरा है. गुरुवार (चार अप्रैल, 2024) को वहां के कूच बिहार में हुई भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की जन सभा में पीएम ने कहा कि संदेशखाली में जो कुछ हुए वह टीएमसी सरकार के अत्याचार की पराकाष्ठा थी. बीजेपी का वादा है कि वह आरोपियों को सजा दिलाकर रहेगी.

टीएमसी पर हमलावर होते हुए पीएम मोदी ने कहा, “यह बीजेपी ही है, जो माताओं और बहनों पर होने वाले अत्याचारों को रोक सकती है. पूरे देश ने देखा है कि कैसे टीएमसी सरकार ने संदेशखाली के गुनहगारों को बचाने में पूरी ताकत लगा दी. वहां की महिलाओं के साथ जो हुआ, वह टीएमसी के अत्याचार की पराकाष्ठा थी. बीजेपी ने संकल्प लिया है कि बीजेपी संदेशखाली के आरोपियों को सजा दिलाकर रहेगी और उन्हें जिंदगी जेल में ही काटनी पड़ेगी. ऐसे में यहां पर कमल के निशान पर पर वोट पड़ना जरूरी है.”

10 साल में जो विकास हुआ, वह ट्रेलर…अभी तो मुझे बहुत करना हैः PM

स्पीच के दौरान नरेंद्र मोदी ने यह भी दावा किया, “देश में 10 साल में जो विकास हुआ, वह तो सिर्फ ट्रेलर है. अभी तो मुझे बहुत करना है. अभी तो हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना और पश्चिम बंगाल को बहुत आगे बढ़ाना है. मेरे विरोधी कहते हैं कि मोदी का कोई परिवार नहीं है. अरे, मोदी के लिए तो भारत ही परिवार है. आप ही बताइए कि आप मेरा परिवार हैं या नहीं है?” पीएम मोदी के इतना कहते ही वहां भीड़ हां में चिल्लाकर जवाब देने लगी.

कूच बिहार में PM नरेंद्र मोदी ने और क्या कहा? देखें, पूरी स्पीचः

“जनता का सामान्य सा सेवक है नरेंद्र मोदी”

जन सभा में पीएम नरेंद्र मोदी आगे बोले- मोदी तो जनता का सामान्य सा सेवक है. मोदी कड़े और बड़े फैसले लेता है क्योंकि उसे 140 करोड़ भारतीयों के सपने पूरे करने हैं और इसलिए मोदी की गारंटी है. आपका सपना ही मोदी का संकल्प है. मोदी ने गरीब को उसका हक भी दिया और गरीबों को लूटने वालों के खिलाफ कड़े और बड़े फैसले भी लिए ताकि देश भ्रष्टाचार और आतंकवाद मुक्त हो. मोदी ने कड़े फैसले लिए ताकि 140 भारतीयों को नए अवसर मिलें. 

रैली में छेड़ा ‘मोदी की गारंटी’ का जिक्र

पीएम के मुताबिक, “मोदी आपके भविष्य की चिंता कर रहा है और दशकों पुरानी समस्याएं हटा रहा है. मोदी की नीयत सही है इसलिए अनेक दशकों बाद जम्मू को आर्टिकल 370 से मुक्ति मिली और नारी शक्ति वंदन अधिनियम पास हो पाया. महिलाओं को संसद में आरक्षण में मिला है. देश कहता है कि जहां दूसरों की उम्मीद खत्म होती है, वहां मोदी की गारंटी शुरू होती है.”

यह भी पढ़ेंः पहले दिया ED को चैलेंज, फिर पहुंचे सलाखों के पीछे, जमानत पर बाहर आने के बाद अब क्या बोले संजय सिंह

#सदशखल #क #लकर #TMC #पर #भडक #ज #हआ #वह #अतयचर #क #परकषठ #थ #आरपय #क #सज #दलकर #रहग


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *