12th Fail Box Office Collection Vikrant Massey Movie Earns 1 Crore 49 Lakh On 13th Day In India

12th Fail Box Office Collection Vikrant Massey Movie Earns 1 Crore 49 Lakh On 13th Day In India

12th Fail Box Office Collection Day 13: विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. वह हर किरदार में इस तरह घुस जाते हैं कि उसे बहुत ही शानदार तरीके से निभाते हैं. ऐसा ही कुछ उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 12th फेल में किया है. विक्रांत की 12th फेल ने बॉक्स ऑफिस धमाल मचाया हुआ है. कम बजट में बनीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड और वीकडेज दोनों में ही छाई हुई है. फिल्म का 13वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. जिसमें विक्रांत की फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है.

12th फेल की बात करें तो ये एक रियल कहानी पर आधारित फिल्म है. इसमें आईपीएस मनोज की कहानी दिखाई गई है कि कैसे गांव में रहने वाला लड़का जो एक बार 12वीं में फेल हो गया था, आईपीएस बन जाता है.

13वें दिन किया इतना कलेक्शन

  • 12th फेल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ये फिल्म काफी अच्छा बिजनेस कर रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 13वें दिन करीब 1.40 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 25.68 करोड़ हो गया है.
  • 12th फेल ने वीकेंड पर शानदार बिजनेस किया था. 25 करोड़ के बजट में बनीं इस फिल्म ने शनिवार को 3.42 करोड़ और रविवार को 3.33 करोड़ का बिजनेस किया था.

तेजस को दी मात
विक्रांत मैसी की फिल्म ने कंगना रनौत की तेजस को भी मात दे दी है. दोनों फिल्में एक ही दिन सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी. जहां तेजस की कमाई लाखों में पहुंच गई है वहीं 12th फेल अभी भी करोड़ों में बिजनेस कर रही है.

12th फेल की बात करें तो इसे विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में विक्रांत के साथ मेधा शंकर, अंशुमन पुष्कर समेत कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17: बिग बॉस में Aishwarya Sharma का गुस्सा देख यूजर्स ने किया ट्रोल, दे दिया साइको का टैग

#12th #Fail #Box #Office #Collection #Vikrant #Massey #Movie #Earns #Crore #Lakh #13th #Day #India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *