90s superhit evergreen romantic songs add your playlist

90s superhit evergreen romantic songs add your playlist
Spread the love

Romantic Songs on Valentine Day 2024: वैसे तो प्यार का कोई मौसम नहीं होता है लेकिन वैलेंटाइन डे सबसे खास होता है. 7 से 14 फरवरी तक प्यार करने वाले अपने पार्टनर के साथ प्यार में डूबे रहते हैं. रोज डे, प्रपोज डे, चॉकलेट डे, टेडी डे, प्रॉमिस डे, हग डे, किस डे और फिर 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे प्यार करने वालों के लिए ये हफ्ता बहुत खास होता है. इस दिनों को वे काफी अच्छे से मनाते हैं और इस मौके पर माहौल भी काफी रोमांटिक सा होता है. ऐसे में आपको अपने पार्टनर को एक रोमांटिक गाना डेडिकेट करना चाहिए और रोमांटिक गानों में 90’s के गानों से बेहतर कुछ नहीं.

90’s के सुपरहिट एवरग्रीन गानों को शायद ही कोई हो जिन्हें पसंद ना हो. उस दौर में एक से बढ़कर एक गाने आए जिन्हें लोग अपने पार्टनर के लिए प्ले कर सकते हैं. अगर आपने वैलेंटाइन डे का पूरा प्लान बना लिया है तो पार्टी में 90’s के इन गानों को जरूर प्ले करें.

90’s के ये गाने वैलेंटाइन डे बनाएंगे खास

अगर आप 90’s के गानों को सुनकर बड़े हुए हैं तो आपके पार्टनर को 90’s का कोई ना कोई गाना जरूर पसंद होगा. यहां बताए गए 10 गानों में आपके पार्टनर को जो अच्छा लगे डेडिकेट करें और ये खास दिन अच्छे से मनाएं.

‘ये हसीं वादियां’

साल 1992 में आई फिल्म रोजा का ये सुपरहिट गाना स्वामी और मधु पर फिल्माया गया था. इस गाने को एसपी बालासुब्रण्यम और के एस चित्रा ने गाया था जबकि इसका म्यूजिक एआर रहमान ने तैयार किया था.

‘आंखों से तूने ये क्या कह दिया’

साल 1998 में आई फिल्म गुलाम का ये गाना आमिर खान और रानी मुखर्जी पर फिल्माया गया था. इस गाने को कुमार सानू और अलका यागनिक ने गाया था जबकि इसका म्यूजिक जतिन-ललित ने तैयार किया था.

‘चुरा के दिल मेरा’

साल 1994 में आई फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी का ये सुपरहिट गाना अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी पर फिल्माया गया था. इसका म्यूजिक अनु मलिक ने तैयार किया था.

‘कुछ कुछ होता है’

साल 1998 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म कुछ कुछ होता है का ये गाना शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी पर फिल्माया गया था. इस गाने को उदित नारायण और अलका यागनिक ने गाया था जबकि इसका म्यूजिक जतिन-ललित ने तैयार किया था.

‘ऐसी दीवानगी’

साल 1992 में आई फिल्म दीवाना का ये सुपरहिट गाना शाहरुख खान और विद्या भारती पर फिल्माया गया था. इस गाने विनोद राठौड़ और अलका याग्निक ने गाया था. जिसका म्यूजिक नदीम-श्रवण ने तैयार किया था.

‘धीरे-धीरे से मेरे दिल में’

साल 1990 में आई फिल्म आशिकी का ये सुपरहिट गाना अनुराधा पोडवाल और कुमार सानू ने गाया था. इस गाने को भूषण दुआ ने कंपोज किया था.

‘एक दिन आप यूं हमसे’

साल 1997 में आई फिल्म यस बॉस का ये गाना शाहरुख खान और जूही चावला पर फिल्माया गया था. इस गाने को अलका यागनिक और कुमार सानू ने गाया था जबकि इसका म्यूजिक जतिन-ललित ने तैयार किया था.

‘बहुत प्यार करते हैं’

साल 1991 में आई फिल्म साजन का ये सुपरहिट गाना माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था. इस गाने को अनुराधा पोडवाल ने गाया था इसका म्यूजिक नदीम-श्रवण ने तैयार किया था.

‘तूझे देखा तो ये’

साल 1995 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया का ये गाना शाहरुख खान और काजोल पर फिल्माया गया है. इस गाने को कुमार सानू और लता मंगेशकर ने गाया है जिसका म्यूजिक जतिन-ललित ने तैयार किया था.

‘होशवालों को खबर क्या’

साल 1999 में आई फिल्म सरफरोश का ये सुपरहिट गाना आमिर खान और सोनाली बेंद्रे पर फिल्माया गया था. इस गाने को जगजीत सिंह ने गाया था जिसका म्यूजिक जतिन-ललित ने तैयार किया था.

यह भी पढ़ें: ‘एयरलिफ्ट’, ‘बेबी’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के मेकर्स से अक्षय कुमार ने मिलाया हाथ, अब ‘सरफिरा’ बन मचाएंगे धमाल

#90s #superhit #evergreen #romantic #songs #add #playlist


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *