Congress Abhishek Manu Singhvi warn bjp on arresting ed rahul gandhi Dont ever think of this | ED ने राहुल की गिरफ्तार का सोचा, तो भाजपा के ताबूत में आखिरी कील होगी

Congress Abhishek Manu Singhvi warn bjp on arresting ed rahul gandhi Dont ever think of this ED ने राहुल की गिरफ्तार का सोचा, तो भाजपा के ताबूत में आखिरी कील होगी- अभिषेक मनु सिंघवी

लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार (3 अगस्त 2024) को दावा किया था कि सदन में चक्रव्यूह वाले बयान के बाद ईडी उनके यहां छापेमारी का प्लान बना रही है. इसे लेकर देश भर में राजनीति शुरू हो गई है. कांग्रेस के नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने एक्स पर पोस्ट बीजेपी का चेतावनी दी. उन्होंने कहा, “अगर ईडी राहुल गांधी को गिरफ्तार करने के बारे में सोचती है तो देश बीजेपी के ताबूत में आखिरी कील ठोक देगा. इस बारे में कभी मत सोचना… कभी नहीं…”

नेता प्रतिपक्ष ने दावा किया कि ईडी के अंदरूनी सूत्रों ने उन्हें छापेमारी को लेकर उन्हें जानकारी दी. उन्होंने कहा कि वह खुली बांहों के साथ ईडी अधिकारियों का इंतजार कर रहे हैं. 

इसी से जुड़े एक अन्य घटनाक्रम में कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर ने बीजेपी सरकार की ओर से राजनीतिक उत्पीड़न के लिए ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग जैसी एजेंसियों का दुरुपयोग किए जाने पर चर्चा की मांग करते हुए लोकसभा में कार्यस्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया था.

इस मामले को लेकर पूरी विपक्षी पार्टी एक सुर में केंद्र सरकार पर हमलावर है. आम आदमी पार्टी की ओर से कहा गया कि राहुल गांधी ने संसद के अंदर सरकार को बेनकाब किया इसी मंशा से उनके खिलाफ ईडी और सीबीआई लगाई जा सकती है. 

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी और नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राहुल गांधी सही कह रहे हैं और केंद्र जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. उन्होंने कहा कि केंद्र किसी व्यक्ति को बदनाम करने के लिए ईडी की छापेमारी करवा सकते हैं या सीबीआई भेज सकते हैं, लेकिन इस बार विपक्ष मजबूत है.

#Congress #Abhishek #Manu #Singhvi #warn #bjp #arresting #rahul #gandhi #Dont #न #रहल #क #गरफतर #क #सच #त #भजप #क #तबत #म #आखर #कल #हग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *