Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Baby Plans With Her Husband Vicky Jain

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Baby Plans With Her Husband Vicky Jain

Ankita Lokhande Baby: पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन को बिग बॉस 17 में दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. दोनों अक्सर घर में कभी प्यार तो कभी लड़ाई-झगड़े करते हुए दिखाई देते हैं. हाल ही में लाइव स्ट्रीम में तहलका उर्फ ​​​​सनी आर्य घर के सदस्यों के साथ बैठकर उनके भविष्य की भविष्यवाणी करते हैं.

बिग बॉस 17 की इस कंटेस्टेंट ने पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस को लेकर की भविष्यवाणी

मन्नारा के करियर पर चर्चा करने के बाद, तहलका ने विक्की के बारे में बात की, उन्होंने खुलासा किया कि विक्की के केवल दो बहुत करीबी दोस्त हैं जिनके साथ वह अंकिता के साथ शेयर करने से पहले भी अपनी लाइफ के बारे में सब कुछ शेयर करते हैं. इसके बाद अंकिता तहलका के सामने बैठ गईं और अपने भविष्य के बारे में पूछने लगीं.

अंकिता लोखंडे देंगी जुड़वा बच्चों को जन्म!

सनी ने खुलासा किया कि उन्हें जूते बहुत पसंद हैं और उनका लकी नंबर 4 और 7 रहा है. इसके बाद अंकिता ने उनसे उनके आने वाले साल के बारे में पूछा. तहलका ने कहा, ‘आपका अगला साल बेहद फलदायी होने वाला है, आप एक बच्चे की योजना बना रहे हैं और जल्द ही आपको एक बेटी होगी. इसके अलावा, जल्द ही आपसे एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए संपर्क किया जाएगा.

 

इस पर रिएक्ट करते हुए, अंकिता ने शेयर किया, ‘मैं हमेशा से एक बच्ची चाहती थी, विक्की, अगले साल तुम पिता बन जाओगे. इसके बाद जिग्ना कहती हैं, ‘वह फेस रीडिंग करती हैं, जिग्ना ने भविष्यवाणी की और कहा- ‘आप 2025 में जुड़वां बेबी को जन्म देंगी. अंकिता ने खुश होकर कहा- ‘है ना, कई लोगों ने मुझसे कहा है कि मेरे जुड़वां बच्चे होंगे, लेकिन मैं एक बेटी भी चाहती हूं’.

 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Episode 23 Written Live Updates: सुशांत सिंह राजपूत को याद कर फिर रोने लगीं अंकिता लोखंडे, नॉमिनेशन के चक्कर में दोनों कपल्स के बीच हुआ घमासान

#Bigg #Boss #Ankita #Lokhande #Baby #Plans #Husband #Vicky #Jain

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *