12th Fail Box Office Collection Day 12 Vikrant Massey Film Earn 1 Crore 30 Lakh On Second Tuesday Beat Tejas

12th Fail Box Office Collection Day 12 Vikrant Massey Film Earn 1 Crore 30 Lakh On Second Tuesday Beat Tejas

12th Fail Box Office Collection Day 12: कंगना रनौत की ‘तेजस’ के साथ सिनेमाघरों में विक्रांत मैसी की ‘12वीं फेल’ भी रिलीज हुई थी. जहां कंगना की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह दम तोड़ चुकी है वहीं मैसी की फिल्म टिकट खिड़की पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए हैं और करोड़ों में कलेक्शन कर रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘12वीं फेल’ ने रिलीज के 12वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

12वीं फेलने रिलीज के 12वें दिन कितनी कमाई की?
‘12वीं फेल’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है. विधु विनोद चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म बिना किसी बड़े ताम-झाम के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म की ओपनिंग धीमी रही लेकिन उसके बाद इस इंस्पायरिंग स्टोरीलाइन वाली फिल्म ने टिकट खिड़की पर कमाई की ऐसी रफ्तार पकड़ी की हर कोई हैरान रह गया. ‘12वीं फेल’ अब रिलीज के दूसरे हफ्ते में पहुंच चुकी है और ये फिल्म अब भी करोड़ों में ही कारोबार कर रही है. सेकंड हफ्ते की कमाई की बात करें तो ‘12वीं फेल’ ने दूसरे शुक्रवार 1.76 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद दूसरे शनिवार फिल्म की कमाई में 94.32 फीसदी की तेजी आई और इसने 3.42 करोड़ कमाए. वहीं दूसरे रविवार ‘12वीं फेल’ ने 3.33 करोड़ की कमाई की है. सेकंड मंडे फिल्म ने 1.32 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं ‘12वीं फेल’ की रिलीज के 12वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं. 

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘12वीं फेल’ ने रिलीज के 12वें दिन महज 1.30 करोड़ का कलेक्शन किया है.
इसी के साथ ‘12वीं फेल’ के 12 दिनों का कुल कलेक्शन 24.17 करोड़ रुपये हो गया है.

‘12वीं फेल’ 30 करोड़ के आंकड़े से इंचभर दूर
अक्टूबर महीने में कईं फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थीं. इनमें गणपत, यारिया 2, तेजस जैसी कईं फिल्में शामिल हैं. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ‘12वीं फेल’ को ही शानदार रिस्पॉन्स मिला है. ये फिल्म पहले दिन से करोड़ों में कलेक्शन कर रही है और रिलीज के 12 दिन बाद भी फिल्म की ये रफ्तार बरकरार बनी हुई है. अब ‘12वीं फेल’ 30 करोड़ का आंकड़ा पार करने से इंचभर दूर है. उम्मीद है कि इस हफ्ते फिल्म ये आंकड़ा पार कर लेगी. 
यह भी पढ़ें- सुपरस्टार संग किया काम, दे डाली 3000 करोड़ कमाने वाली 2 फिल्में, फिर 18 की उम्र में बॉलीवुड को कह दिया अलविदा

#12th #Fail #Box #Office #Collection #Day #Vikrant #Massey #Film #Earn #Crore #Lakh #Tuesday #Beat #Tejas

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *