Govinda Once Commented By A Film Producer In A Party He Is A Dancer Not An Actor

Govinda Once Commented By A Film Producer In A Party He Is A Dancer Not An Actor

 Govinda On Acting: गोविंदा बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने अपनी तमाम फिल्मों में कॉमेडी, डांस के साथ ही इमोशंस का तड़का लगाकर दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है. खासतौर पर उनके डांस के तो लोग आज भी दिवाने हैं. वे जिस तरह एक्सप्रेशंस के साथ अपने डांस मूव्स दिखाते हैं शायद ही उन्हें कोई कॉपी कर पाए. हालांकि शुरुआत में फिल्म इंडस्ट्री के कुछ मेकर्स ने उन्हें एक्टर मानने से ही इंकार कर दिया था और कहा था वे सिर्फ डांसर हैं.

गोविंदा को फिल्म मेकर ने किया था डांसर होने का कमेंट
बता दें कि गोविंदा ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म इल्ज़ाम (1986) से डेब्यू किया और अपने अपने अमेजिंग डांसिंग स्टाइल से दर्शकों का दिल जीत लिया था. इसके बाद,  गोविंदा ने लव 86 और जीते हैं शान जैसी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस का स्वाद चखा. गोविंदा की शुरुआती 3-4 फिल्मों में, डांसिंग स्किल को काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी. इसके बाद लोग उन्हें एक ऐसे एक्टर के रूप में जानने लगे थे जो डांस में बेस्ट था. हालांकि गोविंदा अपनी डांसर की इमेज नहीं चाहते थे. बताया जाता है कि एक फिल्म पार्टी में, एक मेकर ने कमेंट किया था कि “वह सिर्फ एक डांसर है, एक्टर नहीं और वह सिर्फ 5-10 फिल्में करने के बाद रिटायर हो जाएगा.”

गोविंदा ने डांसिंग और एक्टिंग दोनों का मनवाया लोहा
फिल्म मेकर्स के इन शब्दों को सुनकर गोविंदा बहुत निराश हुए थे. इसके बाद उन्होंने अपने प्रति लोगों के परसेप्शन को बदलने की ठान ली और उन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल को दिखाने की इच्छा अपने भाई कीर्ति कुमार से शेयर की. और फिरगोविंदा के भाई कीर्ति कुमार ने उन्हें फिल्म हत्या में लीड रोल के लिए कास्ट किया. 1988 में रिलीज हुई ये  फिल्म सक्सेसफुल रही और इसी के साथ गोविंदा की एक्टिंग स्किल की भी खूब तारीफ हुई.

इसके बाद  गोविंदा के सबसे कट्टर आलोचकों को भी मानना पड़ा था कि वे अमेजिंग डांसर होने के अलावा, एक शानदार एक्टर और कॉमेडियन भी हैं. बाद की कईं फिल्मों में गोविंदा कॉमेडी के बादशाह बने. गोविंदा ने अपने भाई के साथ आंटी नंबर 1, नसीब और दो आंखें बारह हाथ जैसी कईं सक्सेसफुल फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया. 

यह भी पढें: Elvish Yadav के साथ सांप कांड में घसीटा जा रहा Manisha Rani का नाम, फैजन अंसारी ने दर्ज कराई FIR, किया बड़ा दावा

 

 

#Govinda #Commented #Film #Producer #Party #Dancer #Actor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *