ABP Shikhar Sammelan 2024 congress mallikarjun kharge IPL six on rahul gandhi contest from amethi sat

ABP Shikhar Sammelan 2024 congress mallikarjun kharge IPL six on rahul gandhi contest from amethi sat

ABP Shikhar Sammelan 2024: एबीपी न्यूज के स्पेशल शो शिखर सम्मेलन में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों और इंडिया गठबंधन की संभावनाओं से लेकर कई मुद्दों पर अपनी बात रखी. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा. इस बीच राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कई बार ऐसे विषय में सोच समझकर निर्णय लेना पड़ता है.

IPL का जिक्र हुआ तो बोले- हम नहीं खेलते डिफेंस

इस बीच आईपीएल का जिक्र और मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, “हम डिफेंस नहीं खेलते. ऐसा है कि एक बॉल है या तो छक्का मारना है या तो आउट होना है. चौका मारे तो भी काम नहीं चलेगा. ऐसा राजनीति में करना पड़ता है और समझा बुझाकर चलना पड़ता है.”

इस दौरान उन्होंने कहा, “हमें तो फूंक-फूंककर कदम रखना पड़ता है क्योंकि हमारी सत्तारूढ़ दल के जो पीएम मोदी हैं ये लोग कभी भी किसी को अपने लेवल का प्ले ग्राउंड नहीं देना चाहते हैं. वो तो हमारे लिए क्रिकेट खेलो बोलते हैं और गड्ढे बनाकर रखते हैं. खुद गड्ढा भरने के बाद रोलिंग करने के बाद खेलते हैं.”

इंडिया गठंधन के फेस क्या बोले खरगे

इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मोदी सरकार की ओर से किए गए वादे लेकर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “पीएम मोदी ने जो वादे किए थे, उनको ग्राउंड पर जाकर देखने के बाद सच पता चल जाएगा कि कितना काम हुआ है.”

इंडिया गठंधन के फेस को लेकर उन्होंने कहा, “जहां इतनी पार्टियां साथ हैं वहां कुछ न कुछ समस्याएं आएगी. जब गठबंधन में चुनाव लड़ते हैं तो रिजल्ट के बाद ये तय होता है कि कौन क्या बनेगा. जैसे कौन बनेगा करोड़पति में सभी सवाल पूछने के बाद करोड़पति बनते हैं उसी तरह यहां भी चुनाव जीतने के बाद गठबधन को चेहरा तय होगा.”

ये भी पढ़ें : ABP Shikhar Sammelan 2024: I.N.D.I.A. गठबंधन के अध्यक्ष को लेकर कहां फंसी थी रार और क्यों नीतीश कुमार हो गए बाहर, मल्लिकार्जुन खरगे ने बता दिया साफ-साफ

#ABP #Shikhar #Sammelan #congress #mallikarjun #kharge #IPL #rahul #gandhi #contest #amethi #sat

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *