Afghanistan Team Reached Irfan And Yousuf Pathan’s House Between World Cup 2023 Rashid Khan’s Video Viral Watch

Afghanistan Team Reached Irfan And Yousuf Pathan's House Between World Cup 2023 Rashid Khan's Video Viral Watch

Afghanistan Team At Irfan And Yousuf Pathan’s House: वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बीच अफगानिस्तान की टीम ने पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान और यूसुफ पठान के घर का दौरा किया. इस दौरे की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें इरफान पठान आफगानिस्तान के स्टार ऑलराउंडर राशिद से गले मिलते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में आगे राशिद खान को इरफान पठान के बड़े भाई और भारत पूर्व हिटर यूसुफ पठान से भी गलते मिलते हुए देखा गया. 

वहीं इरफान पठान और अफगानिस्तान के दोस्ताने की बात करें तो इरफान पठान और राशिद खान का मैदान पर डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हुआ था. ये वीडियो तब का था, जब अफगानिस्तान ने टूर्नामेंट में पाकिस्तान को ऐतिहासिक शिकस्त दी थी. इसके बाद से इरफान पठान को अफगानिस्तान की हर जीत पर डांस करते हुए देखा गया है. इसी डांस के बाद दोनों का दोस्ती गहरी हुई और यहां तक पहुंच गई कि पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने अफगान टीम ने घर पर ही इंवाइट कर दिया.

वहीं इरफान और राशिद के गले मिलने की वीडियो की बात करें तो इसमें अफगानिस्तान के कई खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं. इससे पहले इरफान पठान ने राशिद को श्रीलंका के खिलाफ अपगानिस्तान की जीत के बाद बधाई दी थी. पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने राशिद खान की पोस्ट कर रिप्लाई करते हुए लिखा था, “आपकी उपलब्धि और जीत पर बहुत-बहुत बधाई भाई.”

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अफगानिस्तान ने गंवाया जीता हुआ मैच 

बीते मंगलवार (07 नवंबर) अफगानिस्तान ने टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबला खेला. अफगान टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया और 50 ओवर में 5 विकेट पर 291 रन बोर्ड पर लगाए. फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया के 91 रनों पर 7 विकेट गिरा लिए. लेकिन इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने शानदार कमबैक कर जीत अपने नाम कर ली. टीम के लिए नंबर छह पर उतरे ग्लेन मैक्सवेल ने नाबाद 201* रनों की पारी खेली. 

 

ये भी पढ़ें…

AUS vs AFG: मैक्सवेल ने एक पैर के सहारे 201 रन बनाकर खेली है क्रिकेट इतिहास की सबसे बेहतरीन पारी

#Afghanistan #Team #Reached #Irfan #Yousuf #Pathans #House #World #Cup #Rashid #Khans #Video #Viral #Watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *