Akshay Kumar Once Reveal his heart break 2 to 3 times then he used to do more exercise to get relief before marryingSx twinkle khanna

Akshay Kumar Once Reveal his heart break 2 to 3 times then he used to do more exercise to get relief before marryingSx twinkle khanna शादी से पहले 2 से 3 बार हुआ ब्रेकअप, फिर दिल टूटने के दर्द से ऐसे राहत पाता था ये सुपरस्टार

Akshay Kumar Heart Break 2-3 Times: बॉलीवुड के के इस एक्टर ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया और इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई. ये सुपरस्टार आज अपने करियर के टॉप है लेकिन उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी संघर्ष किया है, चाहे वो फाइनेंशियली हो या इमोशनली. इस एक्टर का तीन बार दिल भी टूटा लेकिन आज ये हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं. चलिए जानते हैं आखिर ये कौन हैं?

ये अभिनेता कोई और नहीं अक्षय कुमार है. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस अक्षय की शादी साल 2001 में ट्विंकल खन्ना से हुई थी. एक्टर अपनी पत्नी के लिए अपने प्यार का इजहार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. हालाँकि, अक्षय कुमार का भी शादी से पहले कई बार दिल टूटा.

2 से 3 बार टूटा था अक्षय कुमार का दिल
 द रणवीर शो पॉडकास्ट पर अक्षय कुमार ने एक बार शेयर किया था कि ट्विंकल खन्ना से मिलने से पहले वह दो से तीन ब्रेकअप से झेल चुके थे. अक्षय कुमार ने ये भी बताया था कि वे दिल टूटने के दर्द से कैसे उबरे थे. अक्षय कुमार ने कहा था, “मेरे साथ जब ब्रेक-अप हुआ था, 2 से 3 बार हुआ है तो मैं भड़ास निकालने के लिए ज्यादा एक्सरसाइज किया करता था. इसे चैनलाइज़ करें. क्योंकि बहुत कुछ गुस्सा होता है, इसलिए आपको इसे चैनलाइज़ करना होगा. “

दिल टूटने से दर्द से कैसे निपटते थे अक्षय कुमार
बता दें कि ट्विंकल खन्ना से शादी करने से पहले अक्षय कुमार का नाम रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी और पूजा बत्रा समेत कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था. वहीं ब्रेकअप से निपटने के बारे में बताते हुए अक्षय ने कहा था, “मैं और ज्यादा वर्कआउट करने में लग जाता हूं. खाना भी दबा के खाता हूं. मुझे लगता है कि एक मार्शल आर्टिस्ट के ब्रेक-अप से निपटने का यही एक तरीका है. मेरा मानना ​​है कि यही एकमात्र तरीका है जिससे हम इसे समझते हैं.” 

ट्विंकल से पहले अक्षय ने रवीना को किया था डेट
बता दें कि रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने 1995 में डेटिंग शुरू की और 90 के दशक में सगाई भी कर ली. फिर कुछ कारणों से वे अलग हो गए थे. इसके बाग अक्षय कुमार ने 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी की और रवीना टंडन ने 2004 में फिल्म निर्माता-व्यवसायी अनिल थडानी से शादी की थी. फिलहाल अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल संग बेहद खुश हैं इस जोड़ी के दो बच्चे हैं एक बेटी नितारा और बेटा आरव.

 


अक्षय कुमार वर्क फ्रंट
अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की टाइगर श्रॉफ संग 350 करोड़ के बजट में बनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां कुछ टाइम पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुई. एक्टर अब जल्द ही सरफिरा में नजर आएंगें. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे फैंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. सिरफिरा 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

यह भी पढ़ें: ‘स्वस्थ रहो मस्त रहो…’, इंटरनेशनल योग डे पर बॉलीवुड सेलेब्स ने फैंस को दिया फिट रहने का संदेश

#Akshay #Kumar #Reveal #heart #break #times #exercise #relief #marryingSx #twinkle #khanna

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *