Akshay Kumar once revealed staying in a house with Rs 100 rent in mumbai bade miyan chote miya actor untold story

Akshay Kumar once revealed staying in a house with Rs 100 rent in mumbai bade miyan chote miya actor untold story

Akshay Kumar Struggling Days: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ईद के खास मौके पर उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. वहीं इन सब के बीच आज हम आपको अक्षय कुमार से जुड़ा एक ऐसा किस्सा सुनाने जा रहे हैं, जिसके बारे में शायद ही उनके फैंस को पता हो. अक्षय आज भले ही शान और शोहरत वाली जिंदगी जीते हैं, लेकिन एक वक्त था जब वह 100 रुपये के किराए घर में अपना गुजारा करते थे. 

100 रुपये के किराए के घर में रहता था ये एक्टर
आज की तारीख में अक्षय कुमार हिंदी सिनेमा का एक बड़ा नाम है. हांलाकि, 100 रुपये के कमरे से लेकर महंगी इमारत तक का सफर तय करना अक्षय कुमार के लिए आसान नहीं था. एएनआई को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कई खुलासे किए थे. अक्षय ने कहा था कि ‘चांदनी चौक में हम 24 लोग एक ही कमरे में रहते थे. जब हम सबेरे एक्सरसाइज के लिए जाते थे, तो बाहर निकलने तक के लिए जगह तक नहीं होती थी. हम एक दूसरे के ऊपर से कूदकर जाया करते थे. मैं भगवान की कसम खाकर कहता हूं कि एक भी ऐसा दिन नहीं था जब हम खुश ना रहे हों.’


फिल्म की टिकट के लिए बचाते थे पैसे
अक्षय आगे बताते हैं कि ‘अब जब हमारे पास सब कुछ है, पैसा है, फिर हम कभी-कभी दुखी रहते हैं. उस वक्त हम दाल चावल खाकर भी खुश रहते थे. मुझे याद है हम सुबह का खाना मिस कर देते थे क्योंकि हमें फिल्म के टिकट के लिए पैचे बचाने होते थे.’

फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर
‘बड़े मियां छोटे मियां’ की बात करें तो घोषणा के बाद से ही ये फिल्म चर्चा में बनी हुई है. इस मच अवेटेड फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की धमाकेदार जोड़ी देखने को मिलेगी. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया है, जिसमें दोनों स्टार्स फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.  

ईद पर रिलीज होगी फिल्म
अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी. अक्षय और टाइगर के अलावा फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा और अलाया एफ भी अहम भूमिकाओं में हैं. 

ये भी पढ़ें: Allu Arjun को बर्थडे से पहले मिला गिफ्ट, दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा एक्टर का वैक्स स्टेच्यू

#Akshay #Kumar #revealed #staying #house #rent #mumbai #bade #miyan #chote #miya #actor #untold #story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *