Ali Merchant Live Concert Asks wife Andleeb Zaidi To Be His Valentine

Ali Merchant Live Concert Asks wife Andleeb Zaidi To Be His Valentine
Spread the love

Ali Merchant With Wife: वैलेंटाइन वीक चल रहा है. ऐसे में बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी अपने पार्टनर्स के साथ रोमांटिक वक्त बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में एक्टर अली मर्चेंट एक कॉन्सर्ट में गए. जहां उनकी पत्नी अंदलीब जैदी भी साथ थी. अली इस लाइव कॉन्सर्ट में पत्नी संग रोमांटिक हुए. अली ने सोशल मीडिया पर कॉन्सर्ट का वीडियो भी शेयर किया है.  

वीडियो में अली बोल रहे हैं- मेरी अभी-अभी शादी हुई है. मेरी प्यारी पत्नी भी इधर है. तो सोच रहा हूं कि मौका भी है, वैलेंटाइन के लिए पूछ लेता हूं.

पत्नी संग अली का रोमांटिक डांस

इसके बाद अली घुटने पर बैठते हैं और अंदलीब से पूछते हैं- मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि तुम्हारे सारे दुख मेरे, और मेरी सारी खुशियां तुम्हारी. हमेशा के लिए मेरी वैलेंटाइन बनोगी. इसके बाद अली अंदलीब के साथ रोमांटिक डांस करते हैं. उनके माथे पर किस करते हैं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा-  असली आशिकी तो शादी के बाद ही शुरू होनी चाहिए, उससे पहले तो बस दिलजले बने घूमते रहते हैं. इस वीडियो पर अंदलीब ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने लिखा- मेरे पति बहुत फिल्मी हैं.


अली के इस कॉन्सर्ट में फैंस काफी एंजॉय करते नजर आए. 

कौन हैं अली की तीसरी पत्नी?
 
बता दें कि अली मर्चेंट ने नवंबर 2023 में मॉडल अंदलीब जैदी संह निकाह किया. उनके निकाह की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. अंदलीब संग अली की ये तीसरी शादी है. अंदलीब हैदराबाद की रहने वाली हैं. अली और अंदलीब एक फैशन इवेंट में मिले थे.

2 महीने में टूट गई थी अली की पहली शादी

अली की पहली शादी एक्ट्रेस सारा खान के साथ हुई थी. ये शादी बिग बॉस के सेट पर हुई थी. हालांकि, ये शादी चली नहीं और महज 2 महीने बाद ही अली और सारा अलग हो गए. इसके बाद अली ने 2016 में दूसरी शादी की. उन्होंने अनम के साथ निकाह किया, लेकिन 5 साल बाद दोनों अलग हो गए. 


ये भी पढ़ें- ‘एनिमल’ जैसी फिल्म करना चाहती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- ‘मुझे मर्दानगी, एक्शन और म्यूजिक बहुत पसंद आया…’

#Ali #Merchant #Live #Concert #Asks #wife #Andleeb #Zaidi #Valentine


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *