Amit Shah In Ahmedabad Said BJP Will Win 370 Seats And NDA More Than 400 In Upcoming Loksabha Election

Amit Shah In Ahmedabad Said BJP Will Win 370 Seats And NDA More Than 400 In Upcoming Loksabha Election
Spread the love

Ahmedabad: केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने सोमवार (12 फरवरी) को अहमदाबाद में एक कार्यक्रम में कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर देश के लोगों के मन में कोई आशंका नहीं है. उन्होंने कहा कि चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) 370 सीट जीतेगी और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) 400 से अधिक सीटें जीतेगी. 

अमित शाह ने कांग्रेस पर कटाक्ष कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 साल के शासन में से पहले पांच साल विपक्षी दल के शासनकाल में खोदे गए ‘‘गड्ढे’’ को भरने में चले गए और बाकि पांच विकास की नींव रखने में लगाए गए. अहमदाबाद नगर निगम (एएमसी) की 1,950 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की शुरुआत करने के बाद शाह ने कहा, ‘‘ पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं. नींव पर एक शानदार इमारत बहुत तेज गति से बनेगी.’’ 

लोकसभा चुनाव में बीजेपी की 370 सीट पक्की

केंद्रीय मंत्री शाह ने कहा, ‘‘मैं कल कर्नाटक में था और मैंने जनवरी में 11 राज्यों का दौरा किया. लोकसभा चुनाव के नतीजों के बारे में किसी भी राज्य में कोई आशंका नहीं है. पूरे देश में यह माहौल है कि बीजेपी को 370 सीट और एनडीए को 400 से ज्यादा सीट मिलेंगी.’’ उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में पीएम मोदी ने कई कार्यों को गति और दिशा दी. साथ ही  ऐसे लक्ष्य पूरे किए जिनकी कल्पना करना मुश्किल था.

गुजरात मॉडल के कारण पीएम मोदी को चुना 

अमित शाह ने कहा कि ‘गुजरात मॉडल’ के कारण ही लोगों ने 2014 में मोदी को देश का प्रधानमंत्री चुना. दस साल में पीएम मोदी ने देश को नई ऊंचाई पर ले जाने का खाका खींचा और लोगों को भरोसा है कि उनके 10 साल के शासन के बाद 2047 में भारत दुनिया में अव्वल होगा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी में योजना बनाने और उसे कड़ी मेहनत से लागू करने की क्षमता है. 

550 सालों से राम मंदिर बनने का था इंतजार

भारत की अर्थव्यवस्था की बात करते हुए शाह ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था 11वें स्थान से ऊपर उठकर दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गई है. इसी साल 22 जनवरी को पीएम मोदी की मौजूदगी में अयोध्या मंदिर में भगवान राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की गई. करीब 550 साल से देश का हर व्यक्ति अयोध्या में राम मंदिर का इंतजार कर रहा था. हमने 22 जनवरी को यह साकार होते देखा और आज हमारे पास राम लला का एक सुंदर मंदिर है.

ये भी पढ़ें- राज्यसभा के लिए सोनिया गांधी कल करेंगी नामांकन, प्रियंका गांधी ने ठुकराया उच्च सदन जाने का ऑफर

#Amit #Shah #Ahmedabad #BJP #Win #Seats #NDA #Upcoming #Loksabha #Election


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *