anupama yeh rishta kya kehlata hai top 10 tv show rating due to ipl see barc trp report 13th week

anupama yeh rishta kya kehlata hai top 10 tv show rating due to ipl see barc trp report 13th week
Spread the love

TRP Report Week 13: सबसे लंबे समय से रुपाली गांगुली का शो ‘अनुपमा’ ही नंबर 1 पर बना हुआ है. टॉप फाइव में ये रिश्ता क्या कहलाता है और गुम है किसी के प्यार में जैसे शो लगातार बने हुए हैं. अब, 13वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है और एक बार फिर से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में गिरावट देखी गई है. इस हफ्ते ये चौथे स्थान पर है.

IPL की वजह से गिरी इन टीवी शोज की टीआरपी! 

रिपोर्ट के अनुसार, ये रिश्ता क्या कहलाता है को 13वें हफ्ते में 1.9 टीआरपी रेटिंग मिली. झनक एक नया शो है जो ये रिश्ता क्या कहलाता है से आगे है. हिबा नवाब और क्रुशाल आहूजा के शो ने 2.1 की टीआरपी रेटिंग हासिल की है. ये गुम है किसी के प्यार में के पार्ट पर है. शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा का शो 2.1 रेटिंग के साथ दूसरे स्थान पर है. बेशक, अनुपमा अभी भी नंबर एक पर बनी हुई हैं. 2.4 की टीआरपी रेटिंग के साथ अनुपमा नंबर वन स्थान पर हैं. 


इसी के साथ पांचवें स्थान पर पंड्या स्टोर है, जिसकी टीआरपी रेटिंग 1.9 है. शिव शक्ति, इमली, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, मंगल लक्ष्मी और उड़ने की आशा टीआरपी के टॉप 10 शो की लिस्ट में शामिल हैं.

फैंस को आई रोहित और समृद्धि शुक्ला की केमिस्ट्री पसंद

बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ पिछले कुछ हफ्तों से शहजादा धामी और प्रतिक्षा होनमुखे के बाहर होने की वजह से खबरों में बना हुआ था. रोहित पुरोहित नए अरमान के रोल में नजर आ रहे हैं. अब ऐसा लगता है कि उनकी एंट्री शो के लिए काम कर गई है. फैंस को धीरे-धीरे रोहित और समृद्धि शुक्ला की केमिस्ट्री पसंद आने लगी है. 


आने वाले एपिसोड में फैंस इन दोनों को रोमांस करते हुए देखेंगे क्योंकि एक ड्रीम सीक्वेंस चल रहा है. प्रोमो ने पहले ही लोगों की दिलचस्पी बढ़ा दी है. पहले से ही, हाल ही के एक एपिसोड में अभिरा के माथे पर अरमान के किस करते हुए की क्लिप ने सोशल मीडिया पर अभिमान को ट्रेंड कर दिया है. रोमांटिक एंगल शो के लिए फायदेमंद बन सकता है और टीआरपी रेटिंग बढ़ाने में मदद कर सकता है. 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को मिला ये स्थान

गुम है किसी के प्यार में की रेटिंग भी गिर गई है. 12वें हफ्ते में ये 2.3 से घटकर अब 2.1 पर आ गया है. पिछले हफ्ते टॉप फाइव में रहने वाला तारक मेहता का उल्टा चश्मा आठवें स्थान पर खिसक गया है. इसकी टीआरपी रेटिंग 1.4 रही. ऐसा माना जा रहा है कि आईपीएल 2024 का असर टॉप टीवी शोज की टीआरपी रेटिंग पर जरूर पड़ा है.

 

यह भी पढ़ें: तलाक के 8 साल बाद एक्ट्रेस की दूसरी शादी, रो रहे थे सभी गेस्ट, डीजे-वेटर की आंखें भी थी नम

#anupama #yeh #rishta #kya #kehlata #hai #top #show #rating #due #ipl #barc #trp #report #13th #week


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *