Anupamaa Fame Rupali Ganguly Instagram Latest Pre-Birthday Celebration Photos

Anupamaa Fame Rupali Ganguly Instagram Latest Pre-Birthday Celebration Photos

Rupali Ganguly Birthday: रुपाली गांगुली की लंबी कतार में फैन फॉलोइंग है. टीवी एक्ट्रेस को ‘अनुपमा’ के किरदार में दर्शकों ने काफी पसंद किया है. ये कहना गलत नहीं होगा कि इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में रुपाली गांगुली बेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक है. यूं तो रुपाली कई टीवी शोज का हिस्सा रही हैं लेकिन अनुपमा में उनका किरदार सबसे ज्यादा अच्छा रहा है. 

रुपाली गांगुली ने स्ट्रीट डॉग के साथ काटा केक

सोशल मीडिया पर रुपाली और अनुपमा के भी कई फैन पेज हैं. जिसमें फैंस रुपाली गांगुली से जुड़े एपिसोड और कई चीजों के बारे में पोस्ट करते रहते हैं. लोग रुपाली के बारे में हर छोटी से छोटी बात जानना चाहते हैं. एक्ट्रेस 5 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाएंगी और उनके फैंस पहले से ही उनके स्पेशल डे का जश्न मना रहे हैं.


रुपाली का खास बर्थडे सेलिब्रेशन

रुपाली सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती हैं जहां फैंस उन्हें एडवांस में शुभकामनाएं दे रहे हैं. आज रुपाली को उनके सेट के बाहर देखा गया और एक्ट्रेस अपने जन्मदिन के बारे में पैपराजी से बात करती नजर आईं. उन्होंने अपने फैंस से कहा कि वे उन्हें गिफ्ट न भेजें और अगर वे उन्हें कुछ गिफ्ट देना चाहते हैं तो वे उनके नाम पर दान कर सकते हैं या किसी गरीब को खाना खिला सकते हैं.


वायरल वीडियो में रुपाली गांगुली को पैपराजी के साथ बर्थडे का केक काटते हुए देखा गया और सेट पर उन्होंने स्ट्रीट डॉग के लिए भी खास केक रखा. स्ट्रीट डॉग को रुपाली ने केक खिलाया. रुपाली के इस अंदाज को देखकर फैंस काफी इंप्रेस हो रहे हैं. 

फैंस ने रुपाली गांगुली की जमकर तारीफ

बता दें कि अनुपमा फेम रुपाली गांगुली स्ट्रीट डॉग से काफी प्यार करती हैं और उन्हें अपने बच्चों की तरह मानती हैं. फैंस रुपाली को इतना दयालु होना पसंद कर रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें:  13 साल की उम्र में ‘भाबी जी घर पर हैं’ का ये एक्टर हुआ था यौन उत्पीड़न का शिकार, कहा- ‘ये दर्द कभी दूर नहीं…’

#Anupamaa #Fame #Rupali #Ganguly #Instagram #Latest #PreBirthday #Celebration #Photos

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *