Anupamaa spoiler Anuj Kapadia cry in front of anu actor share their feeling Shruti learn the truth at couple date

Anupamaa spoiler Anuj Kapadia cry in front of anu actor share their feeling Shruti learn the truth at couple date
Spread the love

Anupamaa spoiler: अनुपमा को फिर एक बार अपने सामने देखकर अनुज कपाड़िया खुद को संभाल नहीं पा रहा. अनुपमा से मिलने से पहले ही अनुज के मन में कई सवाल थे. अनुज एक-एक करके उन सवालों का जवाब अनुपमा से मांग रहा है. वहीं श्रुति, दोनों को एक साथ देख लेती है. अपने बर्थडे पर अनुज-अनुपमा को साथ देख श्रुति का दिल भी टूट जाता है.

अनुपमा से अनुज के तीखे सवाल

पांच साल लंबे इंतजार के बाद अनुज कपाड़िया और अनुपमा मिले हैं. वहीं, अनुपमा से मिलने पर अनुज उससे एक-के-बाद-एक कई सवाल पूछता है. अनुज कहता है कि तुम मुझे छोड़कर क्यों चली गईं थीं. वहीं, अनुपमा रोते हुए इस सवाल का जवाब देती है कि मैं आप पर बोझ बन गई थी और उससे ज्यादा दुख नहीं देना चाहती थी. अनुपमा की बात सुनकर अनुज फूट-फूटकर रोने लगता है.

अनुज ने कह दी दिल में दबी बात

अनुज, अनुपमा से कहता है कि उस समय जो कुछ कहा वो सब कुछ गुस्से में कहा था. लेकिन, इस तरह अलग होने के लिए नहीं कहा था. अनुज, अनुपमा को बताता है कि आज भी मेरे दिल में तुम्हीं हो. मैं आज भी तुमसे ही प्यार करता हूं. अनुपमा के प्यार में अनुज पांट साल से तड़प रहा है. अनुपमा के आगे चीख-चीखकर उसे आइ लव यू भी कह देता है.

अनुपमा ने ठुकराया अनुज का प्रपोजल

अनुज कपाड़िया की बात सुनकर अनुपमा काफी रोने लगती है और उससे अपना नाम लेने के लिए भी मना कर देती है. लेकिन, अनुज नहीं मानता और अनुपमा का नाम जोर-जोर से चिल्लाने लगता है. अनुपमा, श्रुति को या करते हुए अनुज से कहती है कि अब आपकी लाइफ में कोई और भी साथ जुड़ गया है. साथ ही बताती है कि आध्या भी मुझसे नफरत करती है, इसलिए अब हमें साथ नहीं आना चाहिए.

श्रुति के सामने आया अनुज का सच

श्रुति, अनुपमा-अनुज को एक साथ देख लेती है. अनुज को अनुपमा के साथ देखकर श्रुति को संभाल नहीं पाती. वहीं अनुज, अनुपमा को जाने नहीं देना चाहता. लेकिन, अब अनुज का सच श्रुति के आगे आ गया है. अपने बर्थडे पर ये सच जानकर श्रुति रोते हुए वहां से भाग जाती है.

ये भी पढ़ें: रश्मि देसाई खुद को कैसे रखती हैं फिट? जानें एक्टिंग और फिटनेस को बैलेंस रखने का सीक्रेट

#Anupamaa #spoiler #Anuj #Kapadia #cry #front #anu #actor #share #feeling #Shruti #learn #truth #couple #date


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *