Article 370 trailer event Yami Gautam spoke on pregnancy first baby are always challenging

Article 370 trailer event Yami Gautam spoke on pregnancy first baby are always challenging
Spread the love

Yami Gautam Film Article 370 Trailer Out Now: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आर्टिकल 370’  (Article 370) का ट्रेलर रिलीज हो चुकी है. जिसमें एक्ट्रेस धांसू एक्शन करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस ने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है. दरअसल एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं. इसका खुलासा ट्रेलर लॉन्च इवेंट में तब हुआ, जब एक्ट्रेस अपना बेबी बंप छुपाती दिखाई दी.

पति आदित्य के साथ ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचीं यामी

यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट रखा गया. जिसमें यामी अपने पति आदित्य धर के साथ पहुंची थी. इस दौरान एक्ट्रेस एक लॉन्ग ड्रेस मे नजर आई. जिसके साथ उन्होंने एक ब्लेजर कैरी किया था और इसी ब्लेजर से एक्ट्रेस अपना बेबी बंप छुपाती हुई दिखाई दी.


यामी ने पहली बार की प्रेग्नेंसी पर खुलकर बात

वहीं ट्रेलर लॉन्च इवेंट में यामी ने ना सिर्फ फिल्म को लेकर बात की बल्कि य भी बताया कि प्रेग्नेंसी में शूटिंग करना उनके लिए कैसा रहा. एक्ट्रेस ने बताया है कि, पहला बच्चा हमेशा चैलेंजिंग होता है. इसलिए मेरे लिए भी ये मानसिक रूप से थका देने वाला था. मैं तो अब इस पर थीसिस लिख सकती हूं.

अगर आदित्य ना होते तो, पता नहीं सब कैसे होता – यामी

यामी ने आगे कहा कि, सच कहूं तो अगर आदित्य मेरे साथ नहीं होते, और लोकेश भैया नहीं होते तो मैं क्या करती. मुझे नहीं पता. क्योंकि ऐसे वक्त में आप काफी सावधानी रखना चाहते हैं और मैं उन सभी डॉक्टरों को भी थैंक्यू कहना चाहूंगी और सीक्रेटली मुझे चेक कर रहे थे. ऐसे वक्त में मुझे काम की प्रेरणा मेरी मां से मिली है..क्योंकि मैंने उन्हें हर हाल में काम करते हुए देखा है.

 

जानिए कब रिलीज होगी आर्टिकल 370
Article 370: प्रेग्नेंसी में यामी गौतम ने की एक्शन सीन्स की शूटिंग...चोरी-चुपके डॉक्टर्स करते थे निगरानी, एक्ट्रेस ने बताया एक्सपीरिएंस

वहीं बात करें यामी की फिल्म आर्टिकल 370 की तो इसके ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. फिल्म में यामी के अलावा प्रिया मणि, अरुण गोविल, वैभव तत्ववादी, स्कंद ठाकुर और अश्विनी कौल भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. बता दें कि फिल्म का निर्माण  ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर ने किया है. यामी की ये फिल्म 23 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है.

बताते चलें कि यामी गौतम ने आदित्य धर से शादी की है. ये कपल अब शादी के तीन साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

कभी आर्मी ज्वाइन करना चाहता था हरियाणा का ये बच्चा…फिर हाथी राम चौधरी बन एक्टिंग की दुनिया में मचाया भौकाल, पहचाना ?

 

 

#Article #trailer #event #Yami #Gautam #spoke #pregnancy #baby #challenging


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *