arun govil did pm narendra modi role in article 370 trailer watch it

arun govil did pm narendra modi role in article 370 trailer watch it
Spread the love

Arun Govil in Narendra Modi Role: साल 2022 में फिल्म कश्मीर फाइल्स आई जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. उसमें कश्मिरी पंडितों की दर्दभरी कहानी को फिल्माया गया था जो दर्शकों के दिलों को छू गई. अब फिल्म ‘आर्टिकल 370’ का ट्रेलर आया है, जिसमें अनुच्छेद 370 को हटाने की बात पर जो बवाल हुआ था उसे दिखाया जाएगा. फिल्म आर्टिकल 370 के ट्रेलर में पुलवामा घटना दिखाई जाएगी और उसपर पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए जो बातें कही थीं उसे भी दिखाया जाएगा. फिल्म में नरेंद्र मोदी का रोल एक्टर अरुण गोविल ने निभाया है. ट्रेलर में जब आप पीएम मोदी का किरदार करने वाले एक्टर को देखेंगे तो एक बार के लिए निगाहें टिक जाएंगी.

अरुण गोविल काफी चर्चित चेहरा है जिन्हें लोग ‘राम’ के नाम से भी पुकारते हैं. 80’s के दशक में सुपरहिट धार्मिक शो ‘रामायण’ में अरुण गोविल भगवान राम का रोल प्ले कर चुके हैं. अब अरुण गोविल पीएम मोदी का चेहरा बनकर फिल्म आर्टिकल 370 में नजर आए हैं. चलिए आपको फिल्म के बारे में कुछ और बताते हैं.


अरुण गोविल बने पीएम नरेंद्र मोदी

फिल्म आर्टिकल 370 का ट्रेलर कश्मीर से शुरू होता है. जिसमें सबसे पहले यामी गौतम को दिखाया जाता है. इसमें एक आतंकी का इंटरव्यू भी फिल्माया गया है और कश्मीर में होने वाले दंगे को भी दिखाया गया. इसमें पुलवामा घटना भी दिखाई गई और अरुण गोविल को पीएम के रोल में पहली बार तब दिखाते हैं जब पुलवामा में शहीद जवानों के पार्थिव शरीर को नमन करते हैं. इसके बाद देश को जो संबोधन दिया था उसमें दिखाया जाता है. अरुण गोविल को एक झटके में देखकर कोई पहचान नहीं पाएगा लेकिन उनके लुक को पूरी तरह पीएम नरेंद्र मोदी जैसा किया गया है. ये फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

पीएम मोदी के रोल में नजर आए अरुण गोविल अपने किरदार से पूरी तरह से न्याय करेंगे ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है. वहीं होम मिनिस्टर के रोल में टीवी एक्टर किरण करमरकर नजर आए हैं. अगर आपने एकता कपूर का सुपरहिट सीरियल ‘कहानी घर घर की’ देखा है तो उसमें ओम अग्रवाल का रोल निभाने वाले किरण करमरकर फिल्म आर्टिकल 370 में अमित शाह का रोल प्ले करते नजर आए हैं. यामी गौतम इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही हैं वहीं इस फिल्म का निर्देशन आदित्य सुहास जंभाले ने किया है. फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य धर, लोकेश धर और ज्योति देशपांडे ने किया है. बता दें, आदित्य धर यामी गौतम के पति हैं.

अगर बात अरुण गोविल की करें तो उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्में की हैं जिसमें लव कुश, हुकुस-बुकुस, सावन को आने दो, मुकाबला, ओएमजी 2, गंगा धाम, सांच को आंच नहीं का नाम शामिल है. इसके अलावा रामानंद सागर की रामायण से अरुण गोविल काफी फेमस हुए जबकि उसके पहले उन्होंने रामानंद सागर के ही ‘विक्रम-बैताल’ नाम के शो को किया है.

यह भी पढ़ें: Article 370 Trailer: ‘पूरा का पूरा कश्मीर भारत का हिस्सा था और रहेगा….’ यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

#arun #govil #narendra #modi #role #article #trailer #watch


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *