AUS Vs WI 3rd T20I Innings Highlights West Indies Scored 220 Runs On 6 Wicket Loss Andre Russell Scored Hit 7 Sixes

AUS Vs WI 3rd T20I Innings Highlights West Indies Scored 220 Runs On 6 Wicket Loss Andre Russell Scored Hit 7 Sixes
Spread the love

AUS vs WI 3rd T20I Innings Highlights: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज़ के बीच तीसरा टी20 पर्थ में खेला जा रहा है. मुकाबले में पहले बैटिंग करने उतरी वेस्टइंडीज़ ने फैंस को अपना पुराना खूंखार अंदाज़ याद दिला दिया. कैरेबियाई टीम ने 20 ओवर में 220/6 रन बोर्ड पर लगाए. इस दौरान टीम के लिए स्टार बैटर आंद्रे रसेल ने 244.83 के स्ट्राइक रेट से 71 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. रसेल ने अपनी  पारी में 4 चौके और 7 छक्के लगाए.  इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के लिए जेवियर बार्टलेट ने सबसे ज़्यादा 2 विकेट झटके. 

वेस्टइंडीज़ के लिए रसेल के अलावा शेरफेन रदरफोर्ड ने नाबाद रहते हुए ताबड़तोड़ पारी खेली. रदरफोर्ड ने 40 गेंदों में 5 चौके और 5 छक्कों की मदद से 67* रन बनाए. वहीं नंबर चार पर बैटिंग करते हुए रोस्टन चेस ने 20 गेंदों में 37 रनों की अहम पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 2 छक्के जड़े. ऐसी बैटिंग देख फैंस को पुरानी वेस्टइंडीज़ की याद आ गई, जब टीम में मौजूद सभी बैटर ताबड़तोड़ पारियां खेला करते थे.

खराब शुरुआत के बाद बनाया बड़ा टोटल

टॉस जीतकर बैटिंग के लिए उतरी वेस्टइंडीज़ की शुरुआत काफी खराब रही. टीम ने पहले ही ओवर में जॉनसन चार्ल्स के रूप में पहला विकेट गंवा दिया था, जो 6 गेंदों में सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हुए. फिर दूसरे ओवर में टीम को दूसरा झटका निकोलस पूरन के रूप में लगा. पूरन 3 गेंदों में सिर्फ 1 रन स्कोर कर पवेलियन लौट गए. फिर तीसरे ओवर में कैरेबियाई टीम ने तीसरा विकेट काइल मेयर्स के रूप में खोया. मेयर्स 7 गेंदों में 2 चौकों की मदद से 11 रन बनाकर आउठ हुए. इस तरह उन्होंने तीसरा ओवर खत्म होने से पहले ही 17 रन के स्कोर पर 3 विकेट खो दिए थे. 

इसके बाद रोस्टन चेस और कप्तान रोवमैन पॉवेल ने टीम को संभाला और चौथे विकेट के लिए 55 (30 गेंद) रनों की साझेदारी की, जो 8वें ओवर में चेस के विकेट से खत्म हुई. रोस्टन ने 20 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से ताबड़तोड़ पारी खेल 37 रन बनाए. फिर 9वें ओवर में पॉवेल भी पवेलियन लौट गए. कप्तान ने 14 गेंदों में 3 चौके लगाकर 21 रन बनाए. 

फिर पांचवें विकेट के लिए आंद्रे रसेल और शेरफेर रदरफोर्ड ने 139 (67 गेंद) रनों की साझेदारी की, जिसकी बदौलत टीम को बड़ा स्कोर लगाने में मदद मिली. इस शानदार साझेदारी की अंत 20वें ओवर की चौथी गेंद पर रसेल के विकेट से हुआ. रसेल 29 गेंदों में 4 चौके और 7 छक्कों की मदद से 71 रन बनाकर आउट हुए. फिर बैटिंग के लिए उतरे रोमारिया शेफर्ड  2* रन पर और रदरफोर्ड 40 गेंदों में 5 चौके और 5 छक्कों की मदद से 67 रन बनाकर नाबाद रहे. 

 

ये भी पढ़ें…

IND Vs ENG: राजकोट में स्पिनर्स नहीं दिखा पाएंगे जलवा? तो फिर क्या बल्लेबाज मचाएंगे धमाल?

#AUS #3rd #T20I #Innings #Highlights #West #Indies #Scored #Runs #Wicket #Loss #Andre #Russell #Scored #Hit #Sixes


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *