AUS vs WI Mitchell Marsh covid positve big blow for australia team

AUS vs WI Mitchell Marsh covid positve big blow for australia team
Spread the love

Mitchell Marsh Covid Positive: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत 9 फरवरी शुक्रवार से होने वाली है. इस सीरीज के शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है. दरअसल, टीम के कप्तान मिचेल मार्श कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसे में अब सवाल यह उठ रहा है कि क्या ऑस्ट्रेलियाई टीम बिना कप्तान के वेस्टइंडीज से मुकाबला करने उतरेगी? मिचेल मार्श पहले मैच खेलेंगे या नहीं इसे लेकर भी अपडेट जारी कर दिया गया है.

कोविड के बाद भी पहला मैच खेलेंगे मार्श  
मिचेल मार्श के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से बताया कि ‘ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मिचेल मार्श कोविड पॉजिटिव निकले हैं. हालांकि वह फिर भी वेस्टइंडीज के खिलाफ होबार्ट में खेले जाने वाले मुकाबले में खेलते नजर आएंगे. मार्श मैच के दौरान अलग ड्रेसिंग रूम का इस्तेमाल करेंगे. वहीं मैच के दौरान वह मैदान पर उचित दूसरी बनाए रखेंगे.’ इस बयान के बाद यह साफ हो गया है कि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला मैच खेलते नजर आएंगे. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम को इस मैच में मिचेल मार्श की कमी नहीं खलने वाली है.

ऑस्ट्रेलियाई टीम पर फूंटा कोरोना बम
ऑस्ट्रेलियाई टीम पर कोरोना वायरस का लगातार हमला हो रहा है. इस वायरस ने मिचेल मार्श के पहले दो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को अपने चपेट में लिया था. सबसे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में कैमरून ग्रीन कोरोना पॉजिटव पाए गए थे. इसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान जोस इंग्लिस भी कोविड पॉजिटिव मिले थे. हालांकि ये दो खिलाड़ी भी कोरोना होने के बाद भी मैदान पर उतरे थे. ऑस्ट्रेलियाई टीम और फैंस अब यही चाहेंगे कि मार्श के बाद अब कोई भी कंगारू खिलाड़ी कोरोना के चपेट में ना आए.  

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: पाकिस्तान क्रिकेट में होगा बड़ा बदलाव? फेल कप्तान को फिर मिलेगी टीम की कमान!

#AUS #Mitchell #Marsh #covid #positve #big #blow #australia #team


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *