Australia’s U-19 Batter From Chandigarh Harjas Singh Who Celebrates Win Over India

Australia's U-19 Batter From Chandigarh Harjas Singh Who Celebrates Win Over India
Spread the love

Harjas Singh Viral Video: भारतीय टीम के अंडर19 क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल में हार का सामना करना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 79 रनों से हराया. इस तरह भारतीय टीम का छठी बार अंडर19 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 7 विकेट पर 253 रनों का स्कोर बनाया. ऑस्ट्रेलिया के लिए हरजस सिंह ने सबसे ज्यादा रन बनाए. हरजस सिंह ने 64 गेंदों पर 55 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी इनिंग में 3 चौके और 3 छक्के जड़े. बहरहाल, ऐसा कहा जा रहा है कि हरजस सिंह ने टीम इंडिया से ट्रॉफी छीन ली.

टीम इंडिया से वर्ल्ड कप ट्रॉफी छीनने वाले हरजस सिंह कौन हैं?

लेकिन क्या आप जानते हैं हरजस सिंह का भारत से खास रिश्ता है. दरअसल, हरजस सिंह की फैमली मूलतः भारत के चंडीगढ़ की रहने वाली है. हालांकि, हरजस सिंह की फैमली साल 2000 में सिडनी चली गई, इसके बाद ऑस्ट्रेलिया में ही शिफ्ट हो गई. हरजस सिंह के पिता इंजरजीत सिंह बॉक्सिंग में पंजाब के स्टेट चैंपियन रहे हैं. जबकि हरजस सिंह की मां अविंदर कौर स्टेट लेवल की लॉन्ग जंप रही हैं. अब हरजस सिंह ने ऑस्ट्रेलिया को अंडर19 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने में मदद की. बहरहाल, सोशल मीडिया पर हरजस सिंह का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.


सोशल मीडिया पर हरजस सिंह का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में हरजस सिंह भारत के खिलाफ फाइनल में मिली जीत का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं. हरजस सिंह ने परंपरागत कबड्डी स्टाइल में जीत का जश्न मनाया. अब सोशल मीडिया पर हरजस सिंह का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. भारतीय फैंस का कहना है कि चंडीगढ़ के लड़के में टीम इंडिया से वर्ल्ड कप ट्रॉफी छीन ली. इसके अलावा सोशल मीडिया पर हरजस सिंह लगातार ट्रेंड कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: तीसरे टेस्ट से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, केएल राहुल नहीं होंगे टीम का हिस्सा; इस बल्लेबाज को मिलेगा मौका

IND vs ENG: केएस भरत का कटेगा पत्ता, बुमराह होंगे बाहर? तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को लेकर आए हैरान करने वाले अपडेट

#Australias #U19 #Batter #Chandigarh #Harjas #Singh #Celebrates #Win #India


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *