Awara Paagal Deewana Actress Aarti Chabria Flaunts Baby Bump photos viral on social media see here

Awara Paagal Deewana Actress Aarti Chabria Flaunts Baby Bump photos viral on social media see here

Aarti Chabria Flaunts Baby Bump: फिल्म ‘आवारा पागल दीवाना’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हसीना आरती छाबड़िया ने हाल ही में फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है. आरती ने सोशल मीडिया पर एकदम अलग अंदाज में बेबी फ्लॉन्ट किया है. इसके बाद से ही आरती को फैंस बधाई दे रहे है. आरती ने फिल्मों से ज्यादा विज्ञापनों से शोहरत को हासिल की है. हालांकि अब वो फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो चुकी हैं. 

आरती छाबड़िया ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ और ‘हे बेबी’ जैसी फिल्मों में अपनी दिलकश अदाओं का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस आरती छाबड़िया हर किसी को याद होगी. बता दें कि एक्ट्रेस ने 25 जून, साल 2019 में विशारद से गुपचुप शादी रचाई थी. कपल की शादी पारंपरिक रीति-रिवाज से हुई थी, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहीं. अब जल्द ही आरती मां बनने वाली हैं.


आरती छाबड़िया सैकड़ों ब्रांड्स का विज्ञापन कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरती ने अपने करियर में टूथपेस्ट, आइसक्रीम और क्रीम, फेस वॉश, इंस्टेंट नूडल्स सहित करीब 300 से भी ज्यादा टीवी ऐड्स में अपनी अदाओं का जलवा दिखा चुकी हैं. आरती छाबड़िया ने 2018 में ऑस्ट्रेलिया के विशारद के साथ सात फेरे लेकर उन्हें अपनी लाइफ का हमसफर बना लिया. उनके हस्बेंड विशारद एक टैक्स कंसल्टेंट हैं.

बता दें कि अपनी शादी के बाद ही आरती छाबड़िया ने फिल्मों से दूरी बना ली. अब वो अपनी फैमिली के साथ ऑस्ट्रेलिया में ही रहती हैं. अब उनका सारा वक्त उनके परिवार का है. आरती इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैमिली के अलावा एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी हर एक अपडेट शेयर करती रहती हैं

 

यह भी पढ़ें:  रेप, मर्डर के बाद लड़कियों को दीवार में चुनवा देता, जिंदा जला देता… ओटीटी पर देखें खूंखार हत्यारे की असली कहानी

#Awara #Paagal #Deewana #Actress #Aarti #Chabria #Flaunts #Baby #Bump #photos #viral #social #media

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *