Ayodhya Rape Case BJP Shehzad Poonawalla Attack Akhilesh Yadav Rahul Gandhi mamata banerjee on DNA Statement

Ayodhya Rape Case BJP Shehzad Poonawalla Attack Akhilesh Yadav Rahul Gandhi mamata banerjee on DNA Statement PDA की बात करने वाले अखिलेश अब क्यों कर रहे DNA की बात, अयोध्या रेप केस पर शहजाद ने बोला सपा प्रमुख पर हमला

Shehzad Poonawalla Attack Akhilesh Yadav: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने समाजवादी पार्टी (SP) के मुखिया अखिलेश यादव पर जोरदार हमला किया है. शहजाद पूनावाला ने अयोध्या में 12 साल की बच्ची से रेप मामले का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव पर कई गंभीर आरोप लगाए.

शहजाद पूनावाला ने कहा, “अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी चुनाव के दौरान तो पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक (PDA) करती है लेकिन जब 12 साल की बच्ची के साथ बलात्कार हुआ और बलात्कारी 65 वर्षीय मोईद खान अयोध्या में समाजवादी पार्टी का बड़ा नेता निकला है, तब वे डीएनए और नार्को टेस्ट की बात कर रहे हैं.”

नार्को टेस्ट कराने वाली बात पर की खिंचाई

शहजाद पूनावाला ने अखिलेश यादव से सवाल पूछा कि क्या समाजवादी पार्टी ने इससे पहले कभी किसी अपराधी के नार्को टेस्ट की बात की है? …अखिलेश यादव मोईद खान को अपनी पार्टी से निकाल नहीं पाए, उल्टा समाजवादी पार्टी के गुर्गे इस परिवार को धमका रहे हैं.

राहुल गांधी, ममता बनर्जी की चुप्पी पर भी उठाए सवाल

शहजाद पूनावाला ने अखिलेश यादव के बहाने कांग्रेस के सांसद और विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. शहजाद ने कहा कि दलितों, SC, ST की बात करने वाले राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, प्रियंका गांधी, ममता बनर्जी इस मुद्दे पर अखिलेश यादव से कुछ क्यों नहीं कह रहे हैं? इन सबने इस मामले में चुप्पी साध ली है.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी किया था हमला 

अखिलेश के डीएनए और नार्को टेस्ट कराने वाले बयान पर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती ने भी हमला किया था. उन्होंने सवाल किया था कि सपा शासन में ऐसे मामलों में कितने आरोपियों का डीएनए परीक्षण किया गया था. मायावती ने आगे कहा था कि  यूपी में अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था में भी खासकर महिला सुरक्षा व उत्पीड़न आदि को लेकर बढ़ती चिन्ताओं के बीच अयोध्या व लखनऊ आदि की घटनाएं अति-दुखद व चिंतित करने वाली हैं. सरकार इनके निवारण के लिए जाति-बिरादरी एवं राजनीति से ऊपर उठकर सख्त कदम उठाए तो बेहतर होगा.

ये भी पढ़ें

वायनाड में ‘मर्फी’ और ‘माया’ इंसानों को भी दे रहे मात, जहां फेल हुई रेस्क्यू टीम वहां अकेले 10 शवों को खोज निकाला

#Ayodhya #Rape #Case #BJP #Shehzad #Poonawalla #Attack #Akhilesh #Yadav #Rahul #Gandhi #mamata #banerjee #DNA #Statement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *