Ben Stokes Reaction On ENG Vs NED Match World Cup 2023 Latest Sports News | Ben Stokes: शतक से खुश नहीं हैं बेन स्टोक्स, कहा

Ben Stokes Reaction On ENG Vs NED Match World Cup 2023 Latest Sports News | Ben Stokes: शतक से खुश नहीं हैं बेन स्टोक्स, कहा

Ben Stokes Reaction: इंग्लैंड ने नीदरलैंड्स को आसानी से हरा दिया. जोस बटलर की अगुवाई वाली इंग्लैंड टीम को 160 रनों से जीत मिली. इंग्लैंड की जीत के हीरो बेन स्टोक्स रहे. बेन स्टोक्स ने 84 गेंदों पर 108 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 6 छक्के लगाए. इस शानदार पारी के लिए बेन स्टोक्स को प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया. बहरहाल, बेन स्टोक्स ने प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी.

शतक के बजाय जीत से ज्यादा खुश हूं- बेन स्टोक्स

बेन स्टोक्स ने कहा कि शतक की तुलना में जीत से ज्यादा खुश हूं. हमारे लिए वर्ल्ड कप चुनौतीपूर्ण रहा है. उन्होंने कहा कि इस विकेट पर बल्लेबाजी करना आसान था. हालांकि, टेनिस बॉल टाइप गेंदों में उछाल जरूर थी. मेरे और क्रिस वोक्स के बीच शानदार पार्टनरशिप हुई. उस वक्त हमारी टीम के उपर दबाव बन रहा था. मैंने स्कोरबोर्ड देखा और खुद से कहा कि अभी तो पारी खत्म होने में काफी समय है. इसके बाद मैंने अपनी पारी को लंबी से लंबी खींचने की कोशिश की.

क्रिस वोक्स वाकई शानदार ऑलराउंडर- बेन स्टोक्स

बेन स्टोक्स ने कहा कि क्रिस वोक्स वाकई शानदार ऑलराउंडर हैं. खासकर, पिछले 2-3 सालों में क्रिस वोक्स ने इंग्लैंड क्रिकेट के लिए काबिलेतारीफ काम किया है. बताते चलें कि एक वक्त इंग्लैंड टीम 192 रनों पर 6 विकेट गवांकर संघर्ष कर रही थी, लेकिन इसके बाद बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स ने पारी को संभाल लिया. बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स के बीच सातवें विकेट के लिए 129 रनों की साझेदारी हुई. क्रिस वोक्स 45 गेंदों पर 51 रन बनाकर पवैलियन लौटे. वहीं, इंग्लैंड ने 50 ओवर में 9 विकेट पर 339 रनों का स्कोर खड़ा किया.

ये भी पढ़ें-

Glenn Maxwell: वनडे की सबसे नायाब पारी खेलने के बाद क्या वर्ल्ड कप में बने रहेंगे मैक्सवेल? कप्तान ने अपडेट दिया

Mohammed Shamis Ex-Wife: मोहम्मद शमी की कामयाबी पर एक्स वाइफ हसीन जहां का अजीब बयान, कमाई पर भी दावा ठोका

#Ben #Stokes #Reaction #ENG #NED #Match #World #Cup #Latest #Sports #News #Ben #Stokes #शतक #स #खश #नह #ह #बन #सटकस #कह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *