Bengaluru Youth Chewed Policeman Finger After stopping while driving without helmet Karnataka police

Bengaluru Youth Chewed Policeman Finger After stopping while driving without helmet Karnataka police
Spread the love

Bengaluru Youth Fight With Policeman: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बिना हेलमेट बाइक चला रहे एक शख्स को जब पुलिस ने रोका तो वह पुलिस वालों से भिड़ गया और एक पुलिसकर्मी की उंगली चबा डाली. 28 वर्षीय उस युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना सोमवार (12 फरवरी) की है. आरोपी की पहचान सैयद सफी के तौर पर हुई है. वह बीटीएम बेंगलुरु का रहने वाला है. पुलिसकर्मी की उंगली चबाने के बाद वह फरार होने की फिराक में था, लेकिन घेरकर धर दबोचा गया.

पुलिस ने बताया क्या-क्या हुआ
पुलिस के मुताबिक, सुबह 11:30 से 12 बजे के बीच आरोपी अपनी स्कूटर पर बिना हेलमेट की सवारी कर रहा था. हेड कॉन्स्टेबल सिद्धरामेश्वर कौजलगी ने उस पर मामला दर्ज करने के लिए अपने मोबाइल फोन पर उसकी तस्वीर खींची थी. आरोपी ने कथित तौर पर पहले तो पुलिसकर्मी का फोन छीन लिया और फिर पूछा कि उसकी तस्वीर क्यों ली जा रही है. इसके बाद आरोपी ने मौके से भागने की भी कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने विल्सन गार्डन पर अधिकारी के बाएं हाथ को पकड़ा और उनकी उंगली को काट लिया.

इन धाराओं में हुआ मामला दर्ज
वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. विल्सन गार्डन पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 392 (डकैती के लिए सजा), 341 (गलत तरीके से रोकने के लिए सजा), 332 (लोक सेवक को उसके कर्तव्य से रोकने के लिए जानबूझकर चोट पहुंचाना), 353 (लोक सेवक को उसके कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए हमला), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और धारा 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है. इनमें से अधिकतर धाराएं गैर जमानती हैं. मामले में कानूनी कार्रवाई हो रही है.

ये भी पढ़ें:Sonia Gandhi: बुधवार को राजस्थान से राज्यसभा के लिए नामांकन भरेंगी सोनिया गांधी, छुट्टी लेकर आ रहे हैं राहुल गांधी

#Bengaluru #Youth #Chewed #Policeman #Finger #stopping #driving #helmet #Karnataka #police


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *