Bigg Boss 17 Fame Anurag Dobhal Supported Elvish Yadav On Viral Video

Bigg Boss 17 Fame Anurag Dobhal Supported Elvish Yadav On Viral Video
Spread the love

Anurag Dobhal Supported Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव इन दिनों अपनी एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गए हैं. यूट्यूबर ने एक रेस्ट्रों में एक शख्स को थप्पड़ जड़ दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद कई लोग उन्हें उनकी इस हरकत पर खरी-खोटी सुना रहे हैं तो कई सपोर्ट कर रह हैं. इस बीच यूट्यूबर और बिग बॉस 17 फेम अनुराग डोभाल का एल्विश की इस हरकत पर रिएक्शन सामने आया है.

एल्विश के सपोर्ट में उतरे अनुराग डोभाल
अनुराग ने एल्विश यादव को सपोर्ट किया है. उन्होंने एक्स पर एक ट्वीट किया है. जिसमें अनुराग ने एल्विश के थप्पड़ मारने वाली हरकत पर उन्हें समर्थन दिया है. अनुराग ने लिखा- “किसी की मां को गाली दोगो तो मार ही कहोगे…सेल्फी मांगना ठीक है लेकिन किसी की फैमिली पर आपत्तिजनक कमेंट करना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. फुल सपोर्ट एल्विश भाई”.



एल्विश यादव ने बताई थी थप्पड़ मारने की वजह

बता दें कि, एल्विश यादव ने रेस्ट्रों में शख्स को थप्पड़ मारने के बाद एक स्टेटमेंट भी जारी किया था. इस स्टेटमेंट नें एल्विश ने कहा था कि वो लोगों को अपने साथ फोटो खिचवानें के लिए कभी मना नहीं करते हैं. वो हर किसी के साथ फोटो खिचवाते हैं. लेकिन वो किसी भी तरह के अपशब्द या आपत्तिजनक कमेंट को बर्दाश्त नहीं कर सकते. 

एल्विश यादव के मुताबिक, रेस्ट्रों में बैठे अनजान शख्स ने उनकी मां को गाली दी थी. इसी वजह से उन्होंने उसे थप्पड़ जड़ दिया. इस दौरान पुलिस भी वहां मौजूद थी. एल्विश ने यहां तक कहा है कि उन्हें अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है. उनके मुताबिक उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है. 

ऐसे हुई एल्विश और अनुराग की दोस्ती

बताते चलें कि, अनुराग और एल्विश के बीच तब दोस्ती हुई जब अनुराग बिग बॉस 17 के घर में थे. इस दौरान एल्विश ने अनुराग को बाहर काफी सपोर्ट किया था. साथ ही अनुराग को ट्रोल करने वालों को भी खरी -खोटी सुनाई थी. शो खत्म होने के बाद अनुराग ने एल्विश को उन्हें सपोर्ट करने के लिए उनका शुक्रिया भी अदा किया था. 

यह भी पढ़ें: Amitabh-Rekha Love Story: फिल्म के सेट पर हुआ प्यार, मगर एक जवाब ने की वजह से अधूरी रह गई ये लव स्टोरी

#Bigg #Boss #Fame #Anurag #Dobhal #Supported #Elvish #Yadav #Viral #Video


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *