Bigg Boss 17 New Task Ankita Sana And Khanzaadi Perform And Get Special Power

Bigg Boss 17 New Task Ankita Sana And Khanzaadi Perform And Get Special Power

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में आए दिन कुछ ने कुछ ट्विस्ट आ रहे हैं. शो में सभी कंटेस्टेंट अपना बेस्ट देने की कोशिश में लगे हैं. बीते दिनों शो में अंकिता और ऐश्वर्या के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिली. वहीं नील के साथ भी अंकिता की अनबन हुई. इसके अलावा बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को राशन टास्क दिया था. राशन टास्क के दौरान बिग बॉस काफी गुस्से में नजर आएं.

बिग बॉस ने घरवालों को दिया नया टास्क

अब बिग बॉस ने घर के तीन सदस्यों को एक स्पेशल पावर दी है. शो का नया प्रोमो सामने आया है. इसमें बिग बॉस कहते हैं- आज इस मोहल्ले में एक भटकती हुई आत्मा आ पहुंची है. पर इस आत्मा ने किन्हीं को कुछ खास अधिकार भी दे रखा है. ये तीन लड़कियां आज के इस कार्य में क्वीन या किंग मेकर होंगी और बाकी बचे हुए सदस्यों के पास चांस है एक विशेष पावर को अपने नाम करने का. 

अंकिता की डांस परफॉर्मेंस
इसके बाद अंकिता, सना और खानजादी सॉन्ग मेरे ढोलना सुन डांस करती हैं. तीनों अपने डांस से सभी को इंप्रेस करती हैं. इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि आप किसे पावर की रेस से बाहर करना चाहती हैं उनके नाम बताएं. फिर अंकिता, ऐश्वर्या, नील और मुनव्वर को पावर की रेस से बाहर करती हैं. वहीं सना विक्की, ईशा और अभिषेक का नाम लेती है. फिर खानजादी तहलका, समर्थ और बाबू भैया का नाम लेती हैं.

कर्लस ने कैप्शन में लिखा- खानजादी, सना और अंकिता को मिली स्पेशल पावर, क्या होगा इनके शिकार का? अब बिग बॉस के घर आने वाले दिनों में कौन-कौन से हंगामे देखने को मिलेंगे ये देखना मजेदार होगा.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड पर 30 सालों तक किया राज, सबसे ज्यादा सफल फिल्में देने का बनाया रिकॉर्ड, लेकिन कभी नहीं मिला सुपरस्टार का दर्जा

#Bigg #Boss #Task #Ankita #Sana #Khanzaadi #Perform #Special #Power

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *