Bigg Boss 17 Promo Bigg Boss Angry On Housemates For Withdrawing Ration Task

Bigg Boss 17 Promo Bigg Boss Angry On Housemates For Withdrawing Ration Task

Bigg Boss 17 Promo: टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहा है. शो में रोज ही रिश्ते बनते और बिगड़ते नजर आ रहे हैं. शो में अब तक कुछ ही टास्क हुए हैं. आज के एपिसोड में शो में इस हफ्ते का राशन टास्क होने वाला है, लेकिन इस टास्क में कंटेस्टेंट्स ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से बिग बॉस सदस्यों पर आग बबूला हो गए हैं. 

कंटेस्टेंट्स पर आग बबूला हुए बिग बॉस 
शो के सामने आए प्रोमो में इसकी झलक देखने को मिली है. कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का लेटेस्ट प्रोमो में शेयर किया है. इस प्रोमो में सभी कंटेस्टेंटस गार्डन एरिया में एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं. वहीं, उनके सामने अनुराग और ईशा खड़े हैं.  इस दौरान बिग बॉस की आवाज सुनाई दे रही है. बिग बॉस काफी गुस्से में लग रहे हैं. वे सभी घरवालों से कहते हैं कि- ‘आप सभी महान लोगों से मैं माफी मांगता हूं कि मैंने इस तरह का घटिया टास्क आप लोगों को दिया.

आप लोगों के मन में एक-दूसरे के लिए कुछ भी नहीं था…मैंने जबरदस्ती आप लोगों से ऐसा करवाया और जो कुछ भी मैंने पिछले कुछ दिनों में सुना है…वो यकीनन सिर्फ और सिर्फ मेरे भ्रम ही होगा’. 


सदस्यों की इस हरकत पर बिग बॉस ने सुनाई ये सजा
आगे बिग बॉस कहते सुनाई दे रहे हैं कि- ‘अगर पहले का सारा राशन स्टोर रूम में रख दिया गया है और जो ये हिप्पोक्रेट टास्क किया गया है, अगर इसके बाद राशन की एक भी चीज नजर आई तो याद रखिएगा आपका सारा का सारा राशन वापस ले लिया जाएगा’. ये सुन सभी के चेहरों का रंग उड़ जाता है. अब आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आखिर कंटेस्टेंट्स ने ऐसा क्या कर दिया है जिसकी वजह से बिग बॉस ने उनके खिलाफ ये फरमान सुनाया है. 

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी में टाइट कपड़े पहनने की वजह से ट्रोल हुई थीं Rubina Dilaik, अब दिया करारा जवाब, बोलीं- बहुत निगेटिव, दफा हो जाओ

#Bigg #Boss #Promo #Bigg #Boss #Angry #Housemates #Withdrawing #Ration #Task

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *