Bigg Boss 17 Salman Khan Show Wild Card Entry Tehelka Wife Deepika Arya Will Enters In The Show

Bigg Boss 17 Salman Khan Show Wild Card Entry Tehelka Wife Deepika Arya Will Enters In The Show

Bigg Boss 17 Wild Card Entry: रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) इन दिनों सबसे चर्चा में चलने वाला शो है. लोग इसे रोजाना बड़े ही चाव से देखते हैं. बिग बॉस फॉलो करने वाले लोगों को शो से जुड़ी अपडेट जानने का इंतजार रहता है. शो में इस समय अंकिता और विक्की जैन की तू तू-मैं-मैं लोगों को देखने को मिल रही है. शो में एक और कपल है. नील और ऐश्वर्या भी आपस में लड़ाई करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच शो में बिग बॉस ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं. शो में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. जिसके बाद शो में एक और कपल शामिल हो जाएगा.

बिग बॉस के घर में हाल ही में समर्थ जुरेल ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर एंट्री की थी. अब शो में दो नए लोगों के आने की चर्चा है. रिपोर्ट्स की माने तो शो में यूट्यूबर राघव शर्मा की एंट्री होने वाली है. ये भी एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की तरह फेमस यूट्यूबर हैं.

सनी की पत्नी मचाएंगी तहलका
शो में यूट्यूबर सनी आर्य धमाल मचा रहे हैं. अब शो में उनकी पत्नी दीपिका आर्य एंट्री ले सकती हैं. दीपिका भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनका दबंग अंदाज फैंस को देखने को मिलता है. अगर दीपिका शो में आती हैं तो एक और कपल शो का हिस्सा बन जाएगा.

बिग बॉस 17 की बात करें तो शो से अब तक झगड़े ही देखने को मिल रहे हैं. हर कोई आए दिन किसी ना किसी से लड़ता नजर आता है. इन दिनों अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा की काफी लड़ाई हो रही है. वहीं शो से मनस्वी मगमई एलिमिनेट हो चुकी हैं. अब इस हफ्ते घर से कौन बेघर होता है ये तो शनिवार के एपिसोड में पता चलेगा.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan 8: ‘ये हमेशा आसान नहीं होता…’, Kartik Aryan संग ब्रेकअप पर छलका Sara Ali Khan का दर्द!

#Bigg #Boss #Salman #Khan #Show #Wild #Card #Entry #Tehelka #Wife #Deepika #Arya #Enters #Show

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *