Bigg Boss Ott 2 Avinash Sachdev Unfollow Falaq Naaz On Instagram Actor Revealed Truth

Bigg Boss Ott 2 Avinash Sachdev Unfollow Falaq Naaz On Instagram Actor Revealed Truth

Avinash Sachdev Unfollow Falaq Naaz: टीवी एक्टर अविनाश सचदेवा कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. पिछले कुछ समय पहले एक्टर रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आए थे. इस शो में उनके साथ फलक नाज, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, जिया शंकर समेत कई स्टार्स नजर आए थे. शो में अविनाश और फलक के बीच काफी दोस्ती देखी गई थी. इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे को पसंद भी करने लगे थे. लेकिन हाल ही में खबर आई की एक्टर ने फलक को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. वहीं अब अविनाश ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है. 

अविनाश सचदेवा ने हाल ही में पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में एक्टर ने फलक को अनफॉलो करने की खबर पर भी रिएक्ट किया है और बताया है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया है. 

अविनाश ने क्यों किया फलक नाज को अनफॉलो?
अविनाश ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने फलक को अनफॉलो नहीं किया है. जी हां, एक्टर ने कहा कि-ऐसा कुछ नहीं है वो बस मेरे इंटरनेट में कुछ प्रोब्लम हो गई थी. अचानक से मेरा इंस्टाग्राम लॉग आउट हो गया था. इतना ही नहीं अविनाश ने बताया कि उनका अकाउंट हैक हो गया था, जिसकी वजह से ही ये सब हुआ है. लेकिन अब सब कुछ क्लियर है और प्रॉब्लम भी सॉल्व हो गई है. 


अविनाश ने कहा कि- मेरा अकाउंट अचानक बंद हो गया था. मुझे लगा कि किसी ने मेरा अकाउंट हैक कर लिया है. लेकिन अब मेरा अकाउंट मुझे वापस मिल गया है. ऐसा कुछ नहीं है. लोगों को काम नहीं है कुछ. 

अविनाश को पसंद करती हैं फलक नाज
बता दें कि अविनाश सचदेव और फलक नाज ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में काफी करीब आ गए थे. शो के बाकी कंटेस्टेंट्स को भी दोनों के बीच का प्यार नजर आता था. शो में फलक और अविनाश ने ये एक्सेप्ट भी किया था कि वो एक दूसरे को पसंद करते है. लेकिन फलक ने ये कहा था कि वो अभी कुछ टाइम लेना चाहती हैं इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए. 

रूबीना दिलैक को डेट कर चुके हैं अविनाश
बताते चले किं अविनाश सचदेव रूबीना दिलैक को डेट कर चुके हैं. दोनों ने एक साथ सीरियल ‘छोटी बहू’ में काम किया था. इस शो को दौरान ही दोनों करीब आए थे. रूबीना और अविनाश एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस थे. लेकिन किसी वजह से दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सका और दोनों का ब्रेकअप हो गया. 

यह भी पढ़ें: Allu Arjun को बर्थडे से पहले मिला गिफ्ट, दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा एक्टर का वैक्स स्टेच्यू

#Bigg #Boss #Ott #Avinash #Sachdev #Unfollow #Falaq #Naaz #Instagram #Actor #Revealed #Truth

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *