Bomb Threat In Indigo Flight on Mumbai airport Chennai to Mumbai Indigo flight Cisf

Bomb Threat In Indigo Flight on Mumbai airport Chennai to Mumbai Indigo flight Cisf
Spread the love

Bomb Threat In Indigo Flight: मुंबई एयरपोर्ट पर इंडिगो की एक फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इंडिगो एयरलाइंस की ओर से एक बयान जारी कर इस बारे में जानकारी दी गई है. इसमें बताया गया है कि चेन्नई से मुंबई आने वाली इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E5188 को मंगलवार (13 फरवरी) को मुंबई में लैंड करने के समय उसे पार्किंग एरिया में बम से उड़ाने की धमकी मिली.

एयरलाइन कंपनी ने बयान जारी कर बताया है कि जैसे ही फ्लाइट ने लैंड करने की प्रक्रिया शुरू की, उसके तुरंत बाद बम से उड़ाने की धमकी मिली.  तुरंत पायलट ने हवाई अड्डे के अधिकारियों को इस‌ बारे में सूचित किया. सीआईएसएफ और अन्य सुरक्षा अधिकारियों की मौजूदगी में ऐसे हालत में जो आवश्यक प्रोटोकॉल होता है, उसका पालन फौरन शुरू कर दिया गया.

फ्लाइट की जांच में नहीं मिला कुछ संगिग्ध
हवाई अड्डा के सूत्रों ने बताया है कि विमान को सुदूर ले जाकर जांच पूरी की गई. हालांकि कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. उसके बाद इसे वापस टर्मिनल में लाया गया. चेन्नई से मुंबई आ रही इंडिगो की फ्लाइट को एयरपोर्ट पर लैंडिंग से 40 किलोमीटर पहले धमकी मिली. एयर ट्रैफिक कंट्रोल (ATC) को फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी भरी एक सूचना में कहा गया कि विमान के अंदर बम रखा गया है. हालांकि सूझबूझ दिखाते हुए तेजी से फ्लाइट की लैंडिंग कराई गई और सभी यात्रियों को पहले सुरक्षित उतारा गया.

थोड़ी देर के लिए घबरा गए थे यात्री
यात्रियों के सुरक्षित तरीके से लैंड कर जाने के बाद हवाई अड्डा की सुरक्षा में तैनात अधिकारियों की मदद से फ्लाइट की चेकिंग शुरू कर दी गई. हालांकि फ्लाइट के लैंड करते ही, जब बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों के जवान वहां मौजूद थे तो यात्री बेहद घबरा गए थे. लेकिन एयरलाइन कंपनी के अधिकारियों और सुरक्षा बलों ने सूझबूझ से काम लिया. बता दें कि 4 महीने पहले भी इसी तरह से मुंबई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी.

ये भी पढ़ें:SP के राष्ट्रीय महासचिव पद से स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया इस्तीफा, अखिलेश यादव से कहा- भेदभाव हुआ

#Bomb #Threat #Indigo #Flight #Mumbai #airport #Chennai #Mumbai #Indigo #flight #Cisf


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *