Boney Kapoor Clarifies His Fight With Anil Kapoor | अनिल कपूर के साथ लड़ाई पर बोनी कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा

Boney Kapoor Clarifies His Fight With Anil Kapoor | अनिल कपूर के साथ लड़ाई पर बोनी कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा
Spread the love

Boney Kapoor On Fight With Anil Kapoor: बोनी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म मैदान के प्रमोशन के प्रमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. प्रमोशन के दौरान बोनी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई चीजों के बारे में बात कर चुके हैं. अब बोनी कपूर ने अनिल कपूर से लड़ाई की 
खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. रिपोर्ट्स की माने तो नो एंट्री 2 की कास्ट के लीक होने के बाद से अनिल कपूर अपने बड़े भाई बोनी से बात नहीं कर रही हैं. बोनी कपूर ने इस बारे में बात करते हुए बताया है कि उनके कमेंट को गलत तरीके से लिया गया है और उन्होंने इसे ह्यूमर में बोला था.

बोनी कपूर ने कहा- मैं शॉक्ड और सरप्राइज हूं कि प्रेस ने एक बहुत ही नॉर्मल सी बात का इश्यू बना दिया जब मैंने ऐसे ही कहा था कि- अनिल मुझसे गुस्सा है. सच्चाई तो ये है कि मैं अनिल और सलमान दोनों को ही फिल्म प्रपोज नहीं कर रहा था क्योंकि दोनों ही बिजी स्टार हैं तो मैंने इसके सीक्वल को उनके साथ बनाने की बजाय यंग जनरेशन के साथ इसे बनाने का सोचा.

ह्यूमर के तौर पर कहा गया था
बोनी ने आगे कहा- मुझे लगता है उन दोनों में से कोई भी मुझसे नाराज हो सकता था क्योंकि उन दोनों में से कोई भी सीक्वल का हिस्सा नहीं है. नो एंट्री के सीक्वल को उनकी जरुरत हो सकती है लेकिन उन्हें सीक्वल की जरुरत नहीं है. ये कमेंट मैंने सिर्फ ह्यूमर के तौर पर कहा था.

बोनी ने आगे कहा- ‘मैं जानता हूं कि अगले दो साल तक अनिल के पास कोई डेट ही नहीं है. फिर भी, मेरे रिमार्क की गंभीरता से इंटरप्रिटेशन की गई., इसलिए मुझे यह साफ करना चाहिए कि एक पल के लिए भी मैं इस बात में सीरियस नहीं था और अगर फिर भी अनिल को इस बुरा लगा है तो मैं अपने भाई से बात करूंगा और इसे क्लियर करूंगा. हम दोनों फिल्म इंडस्ट्री में एक साथ बढ़े हैं, हर महत्वपूर्ण पल में एक-दूसरे के लिए मौजूद रहे हैं और यह कभी नहीं बदलेगा.’

बता दें नो एंट्री 2 में वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा कास्ट को लेकर डिटेल शेयर नहीं की गई हैं.

ये भी पढ़ें: 2 साल का हुआ Bharti Singh और हर्ष लिंबाचिया का बेटा, कपल ने पोस्ट शेयर कर यूं किया विश

#Boney #Kapoor #Clarifies #Fight #Anil #Kapoor #अनल #कपर #क #सथ #लडई #पर #बन #कपर #न #तड #चपप #कह


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *