Bua Sushmita Sen Gift To Charu Asopa And Rajeev Sen Daughter Ziana On Her Birthday

Bua Sushmita Sen Gift To Charu Asopa And Rajeev Sen Daughter Ziana On Her Birthday

Sushmita Sen Gift to Neice: एक्टर चारु असोपा और राजीव सेन की बेटी जियाना 1 नवंबर को दो साल ही हो गईं. चारु और राजीव ने बेटी जियाना के लिए स्पेशल पार्टी अरेंज की. उनके इस बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियोज और फोटोज वायरल हैं. इस पिंक थीम पार्टी में सुष्मिता सेन भी पहुंचीं. सुष्मिता अपनी भतीजी पर प्यार लुटाती दिखीं.

सुष्मिता ने भतीजी को दिए ये गिफ्ट

वो इस पार्टी में ब्लैक कलर का टॉप और जीन्स पहने दिखीं. चारु ने यूट्यूब पर व्लॉग शेयर कर इस सेलिब्रेशन की इनसाइड झलक दिखाई. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि सुष्मिता ने अपनी भतीजी को क्या गिफ्ट दिया. सुष्मिता ने जियाना को यूनिकॉर्न, एक डॉल और गोल्ड की चेन गिफ्ट की है. जिसे देखकर जियाना बहुत खुश हो गई.

 

वहीं चारु को भी सुष्मिता से गिफ्ट मिले हैं. चारु को व्लॉग में ब्लैक कलर के सनग्लासेज और परफ्यूम के साथ स्पॉट किया गया. ये दोनों ही सुष्मिता ने उन्हें गिफ्ट किए थे. सनग्लासेज देखकर जियाना काफी एक्साइटेड हो गई थीं. वो बार-बार ग्लासेज पहनने की जिद कर रही थी. फिर चारु ने उन्हें ग्लासेज पहनाए, जिनमें जियाना बहुत क्यूट लग रही थीं.

बता दें कि चारु और सुष्मिता के बीच में स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है. राजीव से तलाक होने के बाद भी चारु और सुष्मिता का बॉन्ड पहले की तरह ही है.

वहीं चारु और राजीव की बात करें तो उनकी शादी 2019 में हुई थी. लेकिन शादी के कुछ समय बाद से ही उनके बीच में अनबन शुरू हो गई थी. उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने की कई कोशिश की लेकिन कुछ काम नहीं आया. उन्होंने 2023 में तलाक ले लिया. चारु और राजीव ने एक-दूसरे पर कई आरोप भी लगाए थे.

 

 

 

ये भी पढ़ें- रश्मिका-कैटरीना के बाद अब सचिन की बेटी Sara Tendulkar की फोटो के साथ छेड़छाड़, वायरल हो रही ऐसी तस्वीर

#Bua #Sushmita #Sen #Gift #Charu #Asopa #Rajeev #Sen #Daughter #Ziana #Birthday

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *