Capricorn Horoscope Today 09 November 2023 Makar Rashifal

Capricorn Horoscope Today 09 November 2023 Makar Rashifal

Makar Daily Horoscope, Rashifal Today in Hindi 09 November 2023: मकर राशि वाले परिवार के साथ थोड़ा समय अवश्य बिताएं. परिवार के सदस्य क्रोधित भी हो सकते हैं. उनके लिए समय नहीं निकल पा रहे हैं तो उनके लिए समय निकालने की कोशिश करें. संतान की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा तथा जीवनसाथी का भी आपके सहयोग मिलेगा. 

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. यदि आप नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो नए कार्य के लिए आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. कोई  लोन इत्यादि भी ले सकते हैं. आपको लोन समय से मिल भी जाएगा. आज आपकी मुलाकात किसी पहुंचे हुए व्यक्ति से हो सकती है. आप उस व्यक्ति की बातों को अनदेखा न करें,  उन्हें समझाने की कोशिश करें. आर्थिक स्थिति की बात करें तो आपकी आज आर्थिक स्थिति थोड़े सी डाबा डोल रहेंगी  आपकी आर्थिक स्थिति थोड़ा परेशान करने वाली रहेगी. यदि आप शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाना चाहते हैं तो इससे आप थोड़ा संभाल कर रहें, आपको घाटा हो सकता है.

आप अपने परिवार के किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं, जहां जाकर आपको बहुत अधिक खुशी मिलेगी तथा अपने नए-नए रिश्तेदारों से मुलाकात भी होग.  आप अपने परिवार के साथ थोड़ा समय अवश्य बिताएं. आपके परिवार के सदस्य आपसे क्रोधित भी हो सकते हैं.  आप उनके लिए समय नहीं निकल पा रहे हैं तो उनके लिए समय निकालने की कोशिश करें. संतान की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा तथा जीवनसाथी का भी आपके सहयोग मिलेगा. आपकी मुलाकात आपके किसी पुराने मित्र से हो सकती है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा. संतान की ओर से भी आपका मन प्रसन्न रहेगा. पारिवारिक जीवन के बारे में बात करें तो आपका पारिवारिक जीवन सुख मय रहेगा.  

ये भी पढ़ें

Gopashtami 2023 Date: गोपाष्टमी कब है, जानें गोपूजन पर समर्पित इस पर्व की तिथि, शुभ मुहूर्त और धार्मिक महत्व

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

#Capricorn #Horoscope #Today #November #Makar #Rashifal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *