Chhavi Mittal foot injured after falling actress shares health update

Chhavi Mittal foot injured after falling actress shares health update
Spread the love

Chhavi Mittal Foot Injured: एक्ट्रेस छवि मित्तल सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. वो अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स भी देती रहती हैं. सोमवार को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना हेल्थ अपडेट दिया. दरअसल, गिरने की वजह से एक्ट्रेस के पैर में चोट लग गई. 

कैसा है छवि का पैर?

छवि ने दो फोटो शेयर की. एक फोटो में उन्होंने अपना इंजर्ड पैर दिखाते हुए लिखा- मेरी लाइफ की कहानी. वहीं दूसरी फोटो में उन्होंने लिखा- जो भी लोग मेरे पैर के बारे में पूछ रहे हैं, बहुत थैंक्यू. पिछले हफ्ते मैं गिर गई थी और मेरे पैर में चोट लग गई थी. हमें डर था कि एक और फ्रैक्चर न हो. लेकिन सभी स्कैन पॉजिटिव हैं. और डॉक्टर ने मुझे किसी भी तरह की एक्टिविटी करने से मना किया जिससे मेरे पैर पर असर पड़े. इसीलिए जब तक ये ठीक नहीं हो जाता है कोई कार्डियो, रनिंग नहीं. इतने प्यार के लिए थैंक्यू.

गिरने की वजह से Chhavi Mittal के पैर में लगी चोट, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने दिया हेल्थ अपडेट
गिरने की वजह से Chhavi Mittal के पैर में लगी चोट, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने दिया हेल्थ अपडेट

ब्रेस्ट कैंसर सर्वाइवर हैं छवि
छवि मित्तल ब्रेस्ट कैंसर सर्वाइवर हैं. 2022 में एक्ट्रेस ने कैंसर के बारे में बताया था. छवि ने खुलासा किया था कि उन्हेंने शुरुआती स्टेज पर ही कैंसर के बारे में पता चल गया था. छवि ने इसे मजबूती से फेस किया और इससे बाहर आईं. इसके बाद एक्ट्रेस को कॉस्टोकॉन्ड्राइटिस हो गया था. उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी थी.

फिटनेस फ्रीक हैं छवि मित्तल

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी अपनी फिजिकल और मेंटल स्ट्रेंथ के बारे में बात करती हैं और फैंस को इंस्पायर करती हैं. छवि मित्तल को वर्कआउट करना बेहद पसंद हैं. वो फिटनेस फ्रीक हैं और अपनी सेहत का खूब ख्याल रखती हैं. 

छवि मित्तल का वर्क फ्रंट

छवि अपने काम को लेकर भी काफी सीरियस हैं. वो यूट्यूब पर व्लॉग्स बनाती हैं. साथ ही वो पति के साथ मिलकर यूट्यूब चैनल SIT चलाती हैं, जिसके लिए वो फैमिली ओरिएंटेड वीडियोज शूट करती हैं. सीरीज शूट करती हैं.

एक्ट्रेस की टीवी जर्नी की बात करें तो उन्हें शो तुम्हारी दिशा, विरासत, घर की लक्ष्मी बेटियां, नागिन, बंदिनी, एक चुटकी आसमान, अदालत, कृष्णादासी और लाल इश्क में देखा गया. आखिरी बार वो 2018 में टीवी पर दिखी थीं. छवि की एक्टिंग को फैंस पसंद करते हैं.

इसके अलावा उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है. वो कैसे कहें, एक विवाह…ऐसा भी, पल पल दिल के साथ में नजर आ चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- Box Office Collection: मंडे को घटी शाहिद कपूर की फिल्म की कमाई, सिर्फ इतना ही कलेक्शन कर पाई ये मूवी

#Chhavi #Mittal #foot #injured #falling #actress #shares #health #update


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *