Comedian Kapil Sharma opens up on joining politics Watch Video

Comedian Kapil Sharma opens up on joining politics Watch Video

Kapil Sharma Opens up on Joining Politics: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने फिल्म इंडस्ट्री के दो पॉपुलर एक्टर्स को अलग-अलग जगहों से उम्मीदवार बनाया है. एक कंगना रनौत हैं जिन्हें बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से उम्मीदवार बनाया है और दूसरे अरुण गोविल हैं जिन्हें बीजेपी ने यूपी के मेरठ से उम्मीदवार बनाया है. ऐसे में अब फिल्मी सितारों से पॉलिटिक्स जॉइन करने के बारे में सवाल हो रहे हैं, जिनमें से एक कपिल शर्मा हैं.

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का प्रमोशन कर रहे हैं. इसी दौरान वो आपकी अदालत में भी पहुंचे और यहां पर एंकर रजत शर्मा ने उनसे पॉलिटिक्स पर सवाल कर लिया. तो कपिल ने अपने अंदाज में क्या जवाब दिया, आप खुद देख लीजिए.

कपिल शर्मा का पॉलिटिक्स पर जवाब

कपिल शर्मा से जब रजत शर्मा ने पूछा, ‘कई कॉमेडियन्स हैं जो पॉलिटिक्स में जा चुके हैं. तो क्या आपकी भी कभी न्यूज आएगी पॉलिटिक्स जॉइन करने की?’ इसपर कपिल शर्मा ने बेबाकी के साथ जवाब दिया. इसके साथ ही कहा कि वो क्यों पॉलिटिक्स ज्वाइन नहीं कर सकते.

कपिल ने कहा, ‘सर…मुझे ऐसा लगता है कि आदमी ना पॉलिटिशन बन जाता है तो सीरियस हो जाता है. पता नहीं क्यों? मुझे ऐसे ही अच्छा लगता है, मस्ती-मजाक करते रहो और अपने तरीके से बातचीत कर सकते हो. लेकिन पॉलिटिशियन बनने के बाद सीरियस होना पड़ता है और मैं ऐसा नहीं बन सकता. हम जो कर रहे उसी में खुश हैं, बाकी वक्त का कोई पता नहीं’

नये शो के साथ हुई कपिल शर्मा एंड गैंग की वापसी

साल 2013 में कपिल शर्मा ने ‘कॉमेडी विद कपिल’ शो शुरू किया जो कलर्स पर आता था. इसके कुछ सालों के बाद वो ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ सोनी चैनल पर आने लगे. कई सालों तक यहां अपना शो चलाया लेकिन अब उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर शिफ्ट कर दिया गया है. 30 मार्च रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर आप ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ देख पाएंगे.


‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में कपिल शर्मा मेन होस्ट होंगे, इनके अलावा अर्चना पूरन सिंह जज के तौर पर नजर आएंगी. ये कोई नई बात नहीं लेकिन इनके अलावा इस बार करीब 7 सालों के बाद सुनील ग्रोवर इस शो से वापसी करेंगे. उनका ‘गुत्थी’ अवतार फिर से देखने को मिलेगा. सुनील ग्रोवर के अलावा कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर भी शो का हिस्सा होंगे.

यह भी पढ़ें: साउथ सिनेमा को वो खूंखार विलेन…जिनके आगे फीके पड़ जाते हैं बॉलीवुड स्टार्स, एक्टिंग देख कांप उठती है दर्शकों की रूह

#Comedian #Kapil #Sharma #opens #joining #politics #Watch #Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *