Crew box office collection Day 1 Kareena Kapoor Tabu film opening weekend collection

Crew box office collection Day 1 Kareena Kapoor Tabu film opening weekend collection
Spread the love

Crew Box Office Collection Day 1: करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू पहली बार तीन बड़ी एक्ट्रेसेस साथ में आईं हैं. उनकी फिल्म क्रू आज सिनेमाघरों पर रिलीज हो गई है. वुमेन सेंट्रिक फिल्म देखकर ऑडियन्स भी काफी खुश हो गई है और इसे एंटरटेनिंग फिल्म बता रहे हैं. करीना, तब्बू और कृति ने एयर होस्टेसेस का किरदार निभाया है. तीनों को पैसों की तंगी चल रही होती है. इससे बाहर आने के लिए तीनों मिलकर एक कांड करती हैं और उसके बाद फंस भी जाती हैं. फिल्म का रिव्यू अच्छा है. जिसे देखकर लग रहा है कि फिल्म पहले वीकेंड तक अच्छा कलेक्शन कर लेगी.

क्रू को पॉजिटिव फीडबैक मिल रहा है जिसकी वजह से ये बॉक्स ऑफिस पर शाइन करने वाली है. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेड एनालिस्ट रोहित जैसवाल ने बताया कि फिल्म ओपनिंग वीकेंड पर शानदार कलेक्शन कर सकती है.

फिल्म कर सकती है इतना कलेक्शन
रोहित ने कहा- अगर आप बाकी फीमेल-सेंट्रिंक फिल्मों से इसे कंपेयर करें तो ये शानदार शुरुआत करने वाली है. ये बहुत ही बेहतरीन फिल्म है. पहले दिन ये फिल्म डबल डिजिट या 8-9 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म के कलेक्शन में जंप होने वाला है. क्रू का इस समय थिएटर पर शैतान के अलावा कोई कंप्टिशन नहीं है. क्रू अच्छा कलेक्शन करेगी. वीकेंड पर ये फिल्म आराम से 35 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी.

पहले दिन किया इतना कलेक्शन
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अभी तक 2.78 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. ये अर्ली ट्रेंड है. फिल्म के कलेक्शन के सही आंकड़े के बारे में शनिवार की सुबह तक पता चलेगा. हालांकि ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि फिल्म 8 करोड़ तक का कलेक्शन पहले दिन कर लेगी.

क्रू की बात करें तो इसमें कृति, करीना और तब्बू के साथ दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. फिल्म को एकता कपूर, रिया कपूर और अनिल कपूर ने प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें: 24 लोगों के साथ एक कमरे में बीता बचपन, 100 रुपये था किराया, किस्मत पलटी और बन गया सुपरस्टार

#Crew #box #office #collection #Day #Kareena #Kapoor #Tabu #film #opening #weekend #collection


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *