Deepika Padukone Announced As Presnenter At BAFTA Film Award After Oscar

Deepika Padukone Announced As Presnenter At BAFTA Film Award After Oscar
Spread the love

 BAFTA Film Award: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं. दीपिका ने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखाया है. इतना ही नहीं दीपिका कई बड़ी उपलब्धि भी अपने नाम कर चुकी हैं. एक बार फिर दीपिका देश का नाम रोशन करने इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर जाने वाली है.  एक्ट्रेस ने ये गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की है. 

बाफ्टा फिल्म अवॉर्ड में प्रेजेंटर बनेंगी दीपिका पादुकोण
दरअलस, वैराइटी की रिपोर्ट के मुताबिक,  दीपिका पादुकोण बाफ्टा फिल्म ऑवार्ड में प्रेजेंटर बनने वाली हैं. जी हां, इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. दीपिका का  इंस्टाग्राम स्टोरी पर लेटर शेयर किया है, जिसमें सभी प्रेजेंटर्स की लिस्ट दी गई है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने आभार भी व्यक्त किया है. 

Oscar के बाद बाफ्टा फिल्म ऑवार्ड में प्रेजेंटर बनेंगी Deepika Padukone,  एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

ये स्टार्स भी बनेगें प्रेजेंटर
बता दें कि, इस लिस्ट में दीपिका के अलावा डेविज बेकहम, कैट ब्लानचेट और दुआ लिपा कंफर्म सेलेब्रेटीज हैं जो इस अवॉर्ड में प्रेजेंटर बनेंगे. 77वां बाफ्टा फिल्म अवार्ड रविवार 19 फरवरी को लंदन के रॉयल फेस्टिवल हॉल में आयोजित होगा. 

ऑस्कर अवॉर्ड में दीपिका बनी थीं प्रेजेंटर 

बाफ्टा से पहले दीपिका पादुकोण पिछले साल हुए ऑस्कर अवॉर्ड में भी प्रेजेंटर बनी थीं. इसके अलावा उन्होंने कतर में आयोजित हुए फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को भी अपने हाथों से रिवील किया था. ऑस्कर में प्रेजेंटर बनने वाली दीपिका पहली इंडियन एक्टर थीं. 


ऋतिक रोशन संग शेयर की स्क्रीन 
वर्क फ्रंट की बात करें तो, दीपिका पादुकोण हाल ही में फिल्म फाइटर में नजर आई हैं. इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर की थी. फिल्म में दीपिका एयरफोर्स पायटल के रोल में नजर आई थीं. फिल्म 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है. हालांकि, फिल्म में ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई है. 

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण
दीपिका की अगली फिल्म की बात करें तो, वो अब रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, अजय देवगन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. ये फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें: JDJ 11 से एविक्ट होने के बाद Vivek Dahiya हो गए थे डिप्रेशन का शिकार, पति को लेकर Divyanka ने किया शॉकिंग खुलासा

#Deepika #Padukone #Announced #Presnenter #BAFTA #Film #Award #Oscar


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *