divyanka tripathi 7 years of marriage with vivek dahiya reaction on baby planning pressure from family

divyanka tripathi 7 years of marriage with vivek dahiya reaction on baby planning pressure from family
Spread the love

Divyanka Tripathi On Baby Planning: दिव्यांका त्रिपाठी दहिया टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्हें शो बनू मैं तेरी दुल्हन और ये है मोहब्बतें से नेम-फेम मिला. ये है मोहब्बतें में दिव्यांका ने एक बेटी की मां का रोल निभाया था. एक्ट्रेस की करियर जर्नी काफी सक्सेसफुल रही है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी शादी एक्टर विवेक दहिया के साथ हुई थी. विवेक दहिया और दिव्यांका की शादी को 7 साल हो चुके हैं.

अब एक्ट्रेस ने बेबी प्लानिंग को लेकर रिएक्ट किया है. उन्होंने बताया कि अब फैमिली की तरफ से बच्चे को लेकर प्रेशर बन रहा हैं. हालांकि, दिव्यांका इसे पॉजिटिव तरीके से ले रही हैं और लाइफ को अच्छे से एंजॉय कर रही हैं.

बेबी प्लानिंग और फैमिली प्रेशर को लेकर दिव्यांका ने कहा ये
मां बनने को लेकर प्रेशर पर दिव्यांका ने कहा, ‘अभी तक तो कोई परेशान नहीं कर रहा था. लेकिन अब हाल-फिलहाल में ये ज्यादा हो गया है. पिछले साल तक तो बिल्कुल भी नहीं था. फैंस भी चुप बैठे थे, पेरेंट्स भी चुप बैठे थे. अब अचानक से पेरेंट्स की तरफ से पोकिंग हो रही हैं. वो बोल रहे हैं बहुत हो गए मजे. 7 साल हो गए हैं, अब टाइम हो गया है. और हम मजे ले रहे हैं. हम इससे निगेटिवली इफेक्ट नहीं हो रहे हैं. अभी तो नहीं होने वाला है, क्योंकि मैंने एक शो साइन किया है. लेकिन ये जब होना होगा तो हो जाएगा. हां, हमारी तरफ से ना नहीं है.’

विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी की शादी भोपाल में ग्रैंड सेरेमनी में 2016 में हुई थी. उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हुए थे. दोनों की मुलाकात शो ये है मोहब्बतें के सेट पर हुई थी. दिव्यांका इस शो में लीड रोल में थीं. वहीं विवेक साइड रोल प्ले करते दिखे थे.

अदृश्यम में नजर आएंगी दिव्यांका त्रिपाठी
अब दिव्यांका शो अदृश्यम में नजर आने वाली हैं. इसमें वो अंडरकवर ऑफिसर के रोल में हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर विवेक से बातचीत करती हैं. दिव्यांका ने कहा- मेरा अगला प्रोजेक्ट क्या होना चाहिए इसे लेकर हम दोनों बातचीत करते हैं. और मैं हमेशा से कहती थी कि मुझे अंडरकवर ऑफिसर का रोल प्ले करना है. जो बाहर से अलग दिखे और अंदर से अलग और अदृश्यम में वैसा ही है.

ये भी पढ़ें- Valentine Day 2024: 90’s के ये एवरग्रीन रोमांटिक सॉन्ग हर उम्र के लोग करते हैं पसंद, वैलेंटाइन डे पर बजाएं ये नगमे

#divyanka #tripathi #years #marriage #vivek #dahiya #reaction #baby #planning #pressure #family


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *