Divyanka Tripathi Playing Undercover Officer In Adrishyam Actress Shared How She Prepared For role

Divyanka Tripathi Playing Undercover Officer In Adrishyam Actress Shared How She Prepared For role
Spread the love

Divyanka Tripathi Upcoming Project: दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने सीरियल ये है मोहब्बते से घर-घर में अपनी पहचान बनाई है. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. इसके बाद वो रिएलिटी शोज में भी दिखीं. वहीं, अब एक्ट्रेस अपने नए प्रोजेक्ट के साथ वापसी करने वाली हैं. 

दिव्यांका जल्द ही ‘अद्श्यम- द इंविस्बिल हीरोज’ में नजर आने वाली है. इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस के एक अंडरकवर एजेंट का किरदार निभा रही हैं. इस वेब सीरीज के लिए एक्ट्रेस ने काफी मेहतन भी की है और अपने इस रोल की खासियत के बारे में भी बताया है. 

अपने रोल के बारे में दिव्यांका ने कही ये बात
दिव्यांका ने हाल ही में पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने वेब सीरीज में निभाए अपने रोल के बारे में बात की है. उन्होंने बताया- मैं और विवेक हमेशा इस बात पर डिस्कस करते थे अब मेरा अगला प्रोजेक्ट क्या होना चाहिए. मैंने हमेशा से चाहा था कि मैं एक अंडरकवर एंजेट का किरदार निभाऊं जो अंदर से नरम और बाहर से सख्त हो. क्योंकि हम हमेशा एक्शन रोल्स में फीमेल कॉप्स को काला या सफेद दिखाया जाता हैं. 

आगे एक्ट्रेस ने अपने इस रोल के बारे में बात करते हुए कहा- अक्सर एक्शन रोल में फीमेल लीड को सख्त और मुंहफट दिखाया जाता है. लेकिन मुझे एक संतुलित इंसान दिखना था और मेरा रोल एक सामान्य इंसान की तरह ही है. मेरा ये रोल बहुत मुश्किल भी रहा है और आसान भी.





ऐसे की अपने किरदार के लिए दिव्यांका ने तैयारी
वेब सीरीज में अपने किरदार की इसकी तैयारी को लेकर दिव्यांका ने बोला- मैं इसके लिए तैयार रहना चाहती थी क्योंकि मुझे पता था कि इसकी शूटिंग काफी कठिन होने वाली है. इसलिए मैंने अपनी बॉडी को ट्रेन करना शुरू कर दिया था. लेकिन ये मेरे लिए असान नहीं था क्योंकि हाल ही मेरी सर्जरी हुई थी. जिस दिन में सर्जरी के लिए जा रही थी. उस वक्त प्रोड्यूसर ने कहा था कि तुम कर सकती हो हम तुम्हारा इंतजार करेंगे. तब मुझे लगा कि अब तो ये मेरे लिए टास्क है और मुझे जल्द से जल्द काम पर वापस आना है. 

बता दें कि, दिव्यांका त्रिपाठी की इस वेब सीरीज का प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ है. दर्शकों की तरफ से इसे पसंद किया जा रहा है. इस सीरीज में दिव्यांका के साथ तरुण आनंद, रोशनी राय, चिराग मेहरा और एजाज खान मुख्य भूमिका में हैं. ये सीरीज का निर्माण बीबीसी स्टूडियो और विशाल फुरिया ने किया है. 

यह भी पढ़ें: Anurag Dobhal ने शख्स को मारा था थप्पड़, अब सपोर्ट में आए बिग बॉस 17 फेम अनुराग डोभाल, कही डाली ये बात

#Divyanka #Tripathi #Playing #Undercover #Officer #Adrishyam #Actress #Shared #Prepared #role


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *