Divyanka Tripathi Reveals Thats Vivek Dahiya Was Depressed After Jhalak Dikhhla Jaa 11 Eviction

Divyanka Tripathi Reveals Thats Vivek Dahiya Was Depressed After Jhalak Dikhhla Jaa 11 Eviction
Spread the love

Divyanka Tripathi On Vivek Dahiya: दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया टीवी के पॉपुलर कपल में से एक हैं. दोनों अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में विवेक रियलिटी डांस शो झलक दिखला जा 11 में नजर आए थें. वहीं, दिव्यांका अब अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने पति को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है.

शो से आउट होने के बाद डिप्रेशन में चले गए थे विवेक दहिया 

दरअसल, दिव्यांका ने हाल ही में पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है. इस दौरान उन्होंने बताया है कि कैसे झलक दिखला जा 11 से आउट होने के बाद विवेक डिप्रेशन में चले गए थे. जी हां, दिव्यांका ने खुलासा करते हुए बताया- झलक दिखला जा 11 से एविक्ट होने के कई हफ्तों तक विवेक दहिया डिप्रेशन रहे थे. क्योंकि आप अपना सबकुछ दे देते हो ना. जब हम मेकर्स या प्रोड्यूसर के बारे में बात करते हैं तो वो उसके लिए एक बिजनेस मॉडल की तरह है और हम भी कल प्रोड्यूसर बनेंगे तो हमारा भी बिजनेस मॉडल होगा जो हम सामने प्रेसेंट कर रहे हैं. 


आगे एक्ट्रेस ने कहा कि- लेकिन जो लोग काम कर रहे होते हैं वो बहुत दिल से कर रहे होते हैं. अपना 100 प्रतिशत से भी ज्यादा देते हैं. लेकिन प्रोड्यूसर्स के लिए ये एक बिजनेस की तरह है और अगर हम भी बने तो हमारे लिए भी ऐसा ही होगा. लेकिन जो इससे अलग हैं ये उनके लिए बहुत मायने रखता है क्योंकि वो उसमें अपना 100 प्रतिशत देते हैं. 

विवेक की जर्नी पर क्या बोलीं दिव्यांका?

दिव्यांका ने आगे शो में विवेक की जर्नी को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि वो चाहती थीं कि विवेक को शो में और थोड़ा वक्त मिल पाता. एक्ट्रेस ने कहा कि- मैं उनकी पत्नी हूं और मुझे उनके लिए बाय्सड होने का पूरा हक है.. विवेक की जर्नी कमाल की रही है. वो बॉलीवुड की तरह परफोर्मेंस दे रहे थे. उन्हें थोड़ा और लंबा, थोड़ा और टाइम देना चाहिए था. मतलब उनमें जो टैलेंट था वो उसे और भी ज्यादा दिखा पाते. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही वेब सीरीज अद्श्यम द अविजिबल हीरोज में नजर आने वाली हैं. ये सीरीज जल्द ही सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी.

यह भी पढ़ें: एल्विश यादव ने शख्स को मारा था थप्पड़, अब सपोर्ट में आए बिग बॉस 17 फेम अनुराग डोभाल, कही डाली ये बात

#Divyanka #Tripathi #Reveals #Vivek #Dahiya #Depressed #Jhalak #Dikhhla #Jaa #Eviction


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *