Durlax Top Surface IPO Closes Today Check Subscription Status GMP Details Here

Durlax Top Surface IPO Closes Today Check Subscription Status GMP Details Here Durlax Top Surface IPO: डर्लैक्स टॉप सरफेस का IPO हुआ 40 गुना सब्सक्राइब, GMP से तगड़ी लिस्टिंग के संकेत

Durlax Top Surface IPO: अगर आप आईपीओ में पैसे लगाना पसंद करते है तो सॉलिड सरफेस बनाने वाली कंपनी डर्लैक्स टॉप सरफेस का आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए खुला हुआ है. आज निवेशकों के लिए इसमें बोली लगाने का आखिरी मौका है. यह आईपीओ 19 से 21 जून 2024 के बीच खुला है और आज इसमें अप्लाई करने का आखिरी दिन है. आईपीओ में शेयरों का प्राइस बैंड 65 से 68 रुपये प्रति शेयर के बीच तय किया है. इन शेयरों की फेस वैल्यू 10 रुपये है. ऐसे में निवेशक एक बार में 2000 शेयरों के एक लॉट पर बोली लगा सकते हैं.

आईपीओ के जरिए कंपनी जुटा रही है 40 करोड़ रुपये

डर्लैक्स टॉप सरफेस आईपीओ के जरिए कंपनी कुल 60 लाख इक्विटी शेयरों की बिक्री कर रही है. आईपीओ के जरिए कंपनी कुल 40.80 करोड़ रुपये जुटाने वाली है. यह एक SME आईपीओ है जिसकी लिस्टिंग NSE में होगी. कंपनी आईपीओ के जरिए 28.56 करोड़ रुपये के फ्रेश और 12.24 करोड़ रुपये के शेयर ऑफर फॉर सेल के जरिए जारी करने वाली है.

कंपनी ने आईपीओ में एंकर निवेशकों के लिए 9.87 फीसदी हिस्सा रिजर्व रखा है. वहीं मार्केट मेकर के लिए 5 फीसदी, QIB के लिए 37.53 फीसदी, NII के लिए 14.27 फीसदी, रिटेल निवेशकों के लिए 33.33 फीसदी हिस्सा रिजर्व किया गया है.

अब तक करीब 40 गुना का मिल चुका है सब्सक्रिप्शन

19 जून को खुले इस आईपीओ को निवेशकों द्वारा तगड़ा रिस्पांस मिल रहा है. chittorgarh.com के डाटा के मुताबिक शुक्रवार दोपहर 12.30 बजे तक इस आईपीओ को निवेशकों द्वारा 39.61 गुना तक सब्सक्राइब कर लिया गया है. इसमें एंकर निवेशकों ने अपने कोटे को 1 गुना, मार्केट मेकर ने 1 गुना, QIB ने 5.22 गुना और NII ने 58.78 गुना तक आईपीओ में बोली लगाई है. वहीं इस आईपीओ को सबसे ज्यादा बोली खुदरा निवेशकों द्वारा मिली है. रिटेल निवेशकों ने अपने कोटे पर 70.12 गुना तक का सब्सक्रिप्शन किया है.

88 फीसदी जीएमपी के साथ कर रहा ट्रेड

इस आईपीओ को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स का असर ग्रे मार्केट में भी दिख रहा है. ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर आईपीओ खुलने के बाद 60 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा है. कंपनी ने आईपीओ के लिए 65 रुपये से 68 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है. इसका मतलब हुआ कि आईपीओ खुलने के बाद Durlax Top Surface  का शेयर ग्रे मार्केट में 88.24 फीसदी का प्रीमियम पर पहुंच गया है. बता दें कि कंपनी निवेशकों को शेयरों का अलॉटमेंट 24 जून को करेगी. वहीं शेयरों की लिस्टिंग 26 जून को होगी.  

ये भी पढ़ें-

Vedanta Group: कमाई कराने में नंबर-1, निवेशकों के लिए वेदांता के शेयर बने पैसा छापने की मशीन

#Durlax #Top #Surface #IPO #Closes #Today #Check #Subscription #Status #GMP #Details

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *