England Bowler Reece Topley Injury Not So Serious May Will Be Play In IPL 2024

England Bowler Reece Topley Injury Not So Serious May Will Be Play In IPL 2024
Spread the love

Reece Topley IPL 2024: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज रीस टॉपले पाकिस्तान सुपर लीग 2024 में खेलने वाले थे. वे मुल्तान सुल्तानंस टीम का हिस्सा हैं. लेकिन चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. टॉपले इंडियन प्रीमियर लीग में भी खेलते हैं. वे आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टॉपले की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. इस वजह से वे आईपीएल 2024 में हिस्सा ले सकते हैं. हालांकि इसको लेकर अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है.

अगर टॉपले के आईपीएल करियर पर नजर डालें तो उन्होंने पिछले सीजन में ही डेब्यू मैच खेला था. टॉपले ने अभी तक एक ही आईपीएल मैच खेला है. उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले मुकाबले में 2 ओवर फेंके थे. इस दौरान 14 रन देकर 1 विकेट लिया था. क्रिकइंफो की एक खबर के मुताबिक टॉपले चोट की वजह से पाकिस्तान सुपर लीग 2024 से बाहर हो गए हैं. लेकिन उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. इस वजह से आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल सकते हैं.

पाकिस्तान सुपर लीग का 17 फरवरी से आगाज होगा. इसका पहला मैच लाहौर और इस्लामाबाद के बीच खेला जाना है. यह मुकाबला लाहौर में ही आयोजित होगा. वहीं मुल्तान का पहला मैच कराची से है. यह मैच 18 फरवरी को खेला जाएगा. पीएसएल का यह तीसरा मुकाबला होगा, जो कि मुल्तान में खेला जाएगा.

बता दें कि रीस टॉपले का करियर अब तक शानदार रहा है. उन्होंने 29 वनडे मैचों में 46 विकेट लिए हैं. वहीं 25 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 28 विकेट हासिल किए हैं. टॉपले ने 163 घरेलू टी20 मुकाबलों में 211 विकेट झटके हैं. टॉपले टी20 फॉर्मेट में अब तक काफी घातक साबित हुए हैं. अगर वे आईपीएल 2024 में खेले तो आरसीबी के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है.

यह भी पढ़ें : Dattajirao Gaekwad: भारत के सबसे बुजुर्ग क्रिकेटर दत्ताजीराव गायकवाड़ का निधन, 95 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

#England #Bowler #Reece #Topley #Injury #Play #IPL


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *