Henry Hunt Injured While Fielding And Blood Comes From Mouth Victoria And South Australia Watch Video

Henry Hunt Injured While Fielding And Blood Comes From Mouth Victoria And South Australia Watch Video
Spread the love

Henry Hunt Injured: क्रिकेट के मैदान पर आपने अक्सर खिलाड़ियों को चोटिल होते देखे होगा. लेकिन इस बार जो हुआ वो बहुत ही कम देखने को मिलता है. मैच के दौरान जैसे ही खिलाड़ी के गेंद लगी वो ज़मीन पर गिर गया और उसके मुंह से खून आने लगा. ये दुखद घटना इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे मार्श वनडे कप में घटी.

मार्श वनडे कप में ऑस्ट्रेलिया विक्टोरिया और साउथ ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें खिलाड़ी फील्डिंग के दौरान चोटिल हुआ. लाइव मैच में चोटिल हुआ खिलाड़ी कैमरा में कैद हो गया. वीडियो वाकाई चौंकाने वाली है.

cricket.com.au ने इस घटना की वीडियो की शेयर की. वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑस्ट्रेलिया विक्टोरिया के ओपनिंग बैटर रोजर्स ऑफ साइड की ओर शॉट खेलते हैं. गेंद सर्कल के अंदर फील्डिंग कर रहे हेनरी हंट की तरफ जाती है. कैच लेने के प्रयास में गेंद हेनरी के मुह पर लगती है. गेंद लगते ही हेनरी के मुंह से खून आने लगता है. उन्हें देख मैच कुछ देर रुक जाता है और फिर अंत में हेनरी को फील्ड से बाहर ले जाया जाता है.

विक्टोरिया ने मारी बाज़ी

गौरतलब कै कि मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया विक्टोरिया ने साउथ ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त दी. मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए साउथ ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 9 विकेट पर 231 रन बोर्ड पर लगाए. टीम के लिए हेनरी कॉन्वे ने 43* रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 4 चौके जड़े. 

फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी विक्टोरिया की टीम ने 44.1 ओवर में 234 रन स्कोर कर मुकाबला अपने नाम कर लिया. हालांकि जीत तक विक्टोरिया की टीम ने 7 विकेट गंवा दिए थे. टीम के लिए ओपनर टॉम रोजर्स ने सबसे बड़ी 67 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के लगाए. इसके अलावा साथी ओपनर निक मैडिन्सन ने 53 गेंदों में 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 54 रन स्कोर किए. 

 

ये भी पढ़ें…

टीम इंडिया के पास बदला लेने का मौका, रविवार को फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से टक्कर

#Henry #Hunt #Injured #Fielding #Blood #Mouth #Victoria #South #Australia #Watch #Video


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *