IPL 2024 KKR vs RCB Virat Kohli Andre Russell Faf du Plessis Bengaluru

IPL 2024 KKR vs RCB Virat Kohli Andre Russell Faf du Plessis Bengaluru
Spread the love

IPL 2024 KKR vs RCB: आईपीएल 2024 का 10वां मैच आरसीबी और केकेआर के बीच खेला जाएगा. आरसीबी ने अभी तक दो मैच खेले हैं और इस दौरान एक मैच में जीत दर्ज की है. केकेआर ने एक ही मैच खेला है और उसे जीता है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस गेम चेंजर साबित हो सकता है. कोलकाता के लिए आंद्रे रसेल कमाल दिखा सकते हैं. रसेल और कोहली ने अपने पिछले मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया था.

आंद्रे रसेल –

आंद्रे रसेल अपनी ताबड़तोड़ बैटिंग को लेकर काफी लोकप्रिय हैं. रसेल ने पिछले मुकाबले में नाबाद 64 रन बनाए थे. इस दौरान 3 चौके और 7 छक्के जड़े थे. वे आईपीएल में अभी तक 113 मैच खेल चुके हैं. रसेल ने इस दौरान 2326 रन बनाए हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 88 रन रहा है. रसेल आरसीबी के खिलाफ भी कमाल दिखा सकते हैं. वे फिनिशर की भूमिका में भी फिट बैठते हैं.

विराट कोहली –

विराट कोहली आक्रामक बैटिंग करने में माहिर हैं. लेकिन वे स्थिति को देखकर खेलते हैं. कोहली इस सीजन के अपने पहले मैच में कुछ खास नहीं कर पाए. लेकिन उन्होंने पारी को संभालने की पूरी कोशिश की. हालांकि इसके बाद दूसरे मुकाबले में ताबड़तोड़ बैटिंग की थी. कोहली ने इस सीजन की दो पारियों में 98 रन बना चुके हैं. इस दौरान एक अर्धशतक लगाया है. कोहली कोलकाता के खिलाफ भी दम दिखा सकते हैं. वे होम ग्राउंड पर मैच खेलेंगे.

फाफ डु प्लेसिस –

आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस कई मौकों पर दम दिखा चुके हैं. उन्होंने अभी तक 132 मैचों में 4171 रन बनाए हैं. डुप्लेसिस का सर्वश्रेष्ठ आईपीएल स्कोर 96 रन है. डु प्लेसिस पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में कुछ खास नहीं कर पाए थे. वे 3 रन बनाकर आउट हो गए थे. लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 35 रनों की अहम पारी खेली थी. हालांकि आरसीबी को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. अब वे केकेआर के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे.

यह भी पढ़ें : न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी USA ने टीम में दी जगह, जानें क्यों दूसरे देश से खेलेंगे कोरी एंडरसन

#IPL #KKR #RCB #Virat #Kohli #Andre #Russell #Faf #Plessis #Bengaluru


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *