IPL 2024 Mumbai Indians Captain Hardik Pandya Unfollow Rohit Sharma On Social Media

IPL 2024 Mumbai Indians Captain Hardik Pandya Unfollow Rohit Sharma On Social Media
Spread the love

Mumbai Indians IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने टीम में कई बदलाव किए हैं. रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया गया है. उनकी जगह हार्दिक पांड्या को जिम्मेदारी सौंपी गई है. पांड्या को गुजरात टाइटंस से मुंबई में लाया गया है. टीम मैनेजमेंट के इस फैसले के बाद विवाद बढ़ गया. अब दावा किया जा रहा है कि रोहित और हार्दिक ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है.

दरअसल सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि हार्दिक और रोहित ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. इस दावे की सच्चाई जानने के लिए हमने दोनों के प्रोफाइल चेक किये. रोहित और हार्दिक एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो तो नहीं करते हैं. लेकिन ये पता नहीं चल पाया है कि दोनों पहले फॉलो करते थे या नहीं. सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है. इसमें रितिका सजदेह और पांड्या का प्रोफाइल शेयर किया गया है. इसके मुताबिक दोनों पहले एक-दूसरे को फॉलो करते थे. लेकिन अब अनफॉलो कर दिया है. 

गौरतलब है कि रोहित लंबे वक्त तक मुंबई के कप्तान रहे और टीम को खिताब भी दिलाए. लेकिन टीम मैनेजमेंट अब उनकी जगह पांड्या को दे चुकी है. हार्दिक इससे पहले गुजरात टाइटंस के लिए खेल रहे थे और कप्तान भी थे. गुजरात ने हार्दिक की कप्तानी शानदार प्रदर्शन किया. टीम ने एक बार आईपीएल का खिताब भी जीता. हार्दिक का निजी प्रदर्शन भी अच्छा रहा है. उन्होंने आईपीएल में अब तक 123 मैच खेले हैं. इस दौरान 2309 रन बनाए हैं. इसके साथ ही 53 विकेट लिए हैं.

रोहित शर्मा की बात करें तो उन्होंने आईपीएल में अभी तक 243 मैच खेले हैं. इस दौरान 6211 रन बनाए हैं. रोहित एक शतक और 42 अर्धशतक लगा चुके हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ आईपीएल स्कोर 109 रन रहा है. उन्होंने बॉलिंग में भी कमाल दिखाया है. रोहित ने आईपीएल में 15 विकेट लिए हैं.

यह भी पढ़ें : ICC Rankings: टेस्ट रैंकिंग में कोहली-अश्विन को हुआ नुकसान, जानें कैसे जसप्रीत बुमराह ने रच दिया इतिहास

#IPL #Mumbai #Indians #Captain #Hardik #Pandya #Unfollow #Rohit #Sharma #Social #Media


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *