ipl 2024 points table update rajasthan royals on second number after win against delhi

ipl 2024 points table update rajasthan royals on second number after win against delhi
Spread the love

IPL 2024 Points Table Updates: राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रनों से हरा दिया. आईपीएल 2024 का यह मुकाबला जयपुर में आयोजित हुआ. राजस्थान ने जीत के साथ ही पॉइंट्स टेबल में अच्छी जगह हासिल कर ली है. टीम दूसरे नंबर पर है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स पॉइंट्स टेबल में 8वें नंबर पर आ गई है. दिल्ली की यह लगातार दूसरी हार है. ऋषभ पंत की कप्तानी वाली टीम को पहले मैच में पंजाब किंग्स ने हराया था.

संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम राजस्थान ने लगातार दूसरा मैच जीता. उसने इस जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में दो नंबर की जगह पर कब्जा कर लिया है. राजस्थान के पास 4 पॉइंट्स हैं. उसका नेट रन रेट +0.800 है. चेन्नई सुपर किंग्स टॉप पर है. चेन्नई ने भी 2 मैच खेले हैं और दोनों ही जीते हैं. सीएसके के पास भी 4 पॉइंट्स हैं. लेकिन नेट रन रेट राजस्थान से ज्यादा है. सीएसके का नेट रन रेट +1.979 है.

दिल्ली कैपिटल्स पॉइंट्स टेबल में आठवें नंबर पर है. उसने अभी तक दो मैच खेले हैं और दोनों में हार का सामना किया है. मुंबई इंडियंस नौवें नंबर पर है. मुंबई ने भी दो मैच खेले हैं और दोनों गंवाए हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स दसवें नंबर पर है. उसने एक मैच खेला और उसमें हार का सामना किया है. 

पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद है. उसने दो मैच खेले हैं. इस दौरान एक मैच हारा है और एक में जीत हासिल की है. उसके पास दो पॉइंट्स हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स चौथे नंबर पर और पंजाब किंग्स पांचवें नंबर पर है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर छठे नंबर पर है. गुजरात टाइटंस सातवें नंबर पर है.

बता दें कि आईपीएल 2024 के 9वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बैटिंग करते हुए 185 रन बनाए. इसके जवाब में दिल्ली की टीम 173 रन ही बना सकी. राजस्थान के लिए रियान पराग ने नाबाद 84 रन बनाए. उन्होंने 45 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौके और 6 छक्के लगाए.

यह भी पढ़ें : RR vs DC: राजस्थान ने दिल्ली को धोया, पराग की तूफानी पारी के बाद आवेश खान ने आखिरी ओवर में किया कमाल

#ipl #points #table #update #rajasthan #royals #number #win #delhi


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *