IPL 2024 RCB vs KKR Virat Kohli Gautam Gambhir Hug Moment in Time-Out Moment of the Day Pics Viral

IPL 2024 RCB vs KKR Virat Kohli Gautam Gambhir Hug Moment in Time-Out Moment of the Day Pics Viral
Spread the love

Virat Kohli And Gautam Gambhir: विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच पिछले सीज़न यानी आईपीएल 2023 के दौरान तीखी बहस देखने को मिली थी. 2023 में गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर थे, लेकिन इस सीज़न (IPL 2024) वह केकेआर के मेंटॉर का पद संभाल रहे हैं. आईपीएल 2024 में 10वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है. फैंस कोहली और गंभीर के चलते इस मुकाबले को लेकर काफी उत्साहित थे, लेकिन इस बार नज़ारा कुछ और दी देखने को मिला. 

जहां फैंस दोनों के बीच लड़ाई और बहस की उम्मीद लगाकर बैठे थे, लेकिन देखने को ‘भाईचारा’ मिला. टाइम आउट के दौरान गंभीर मैदान पर आए और आते ही वह सबसे पहले कोहली से मिले और उन्हें गले लगाया. इस खूबसूरत मूमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गंभीर आते हैं और सबसे पहले वह कोहली से हाथ मिलाते हैं और फिर उन्हें हग करते हैं. इस दौरान दोनों के बीच कुछ बातचीत भी होती है और दोनों ही दिग्गजों के चेहरों पर मुस्कान दिखाई देती है. इस वीडियो को देख ज़्यादातर फैंस को हैरानी हुई. 

आरसीबी ने बनाए 182/6 रन, कोहली ने किया कमाल 

एम चिन्नास्वामी स्टेडिमय में खेले जा रहे मुकाबले में आरसीबी ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 182/6 रन बोर्ड पर लगाए. टीम के लिए ओपनिंग पर उतरे विराट कोहली ने 59 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्कों की मदद से 83* रनों की पारी खेली. उन्होंने टीम को शानदार शुरुआत दिलाने में अहम किरदार अदा किया. इसके अलावा कैमरून ग्रीन ने 21 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्के लगाकर 33 रन बनाए. अंत में नंबर सात पर उतरे दिनेश कार्तिक ने अपना काम करते हुए 8 ओवर में 3 छक्के लगाकर 20 रन बनाए. कार्तिक एक बार फिर बेंगलुरु के लिए फिनिशर के रूप में दिखाई दिए. 

 

ये भी पढ़ें…

RCB vs KKR: बेंगलुरु ने कोलकाता को दिया 183 रनों का लक्ष्य, कोहली ने मचाया गदर, स्टार्क की जमकर हुई कुटाई

#IPL #RCB #KKR #Virat #Kohli #Gautam #Gambhir #Hug #Moment #TimeOut #Moment #Day #Pics #Viral


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *